Nalagarh News: सहर्ष निधि सीमित द्वारा किये गये फ्रॉड में मुख्य आरोपी अतुल शर्मा को बद्दी से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बाकी की पुलिस खोज कर रही. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

लोगों ने बताया कि शाखा बद्दी में बिग बी कॉम्प्लेक्स खोली गई थी. इस ब्रांच में कंपनी प्रबंधन डीडी और आरडी खाते खुलवाया और निरंतर पैसे जमा करवाते रहे. वहीं, एक साल बाद में 6% ब्याज के साथ हमें पैसा लौटने की बात कही थी.  जब अवधी पूरी हुई तो कंपनी टाल माटोल करने लगी थी. 


 ऊना में मछली पालन की संभावनाएं आपार ,महिला ने बताया इस व्यवसाय से कैसे कामया 10 लाख रूपये!


वहीं, खाता धारकों और काम कर रहे कर्मचारियों द्वारा दबाव बनाए जाने पर कंपनी कर्मियों ने उन्हें चेक दिया लेकिन चेक बाउंस हुए. कंपनी द्वार रातो रात बद्दी ऑफिस और हिमाचल के कई ऑफिस को खाली कर दिया गया और सभी फरार हो गए. 


लोगो का कहना कि शाखाओं में पता किया तो सभी शाखाओं को रातों-रात बंद कर दिया गया. वहीं, हमीरपुर और बिलासपुर में लोगों से अभी भी सहर्ष निधि द्वारा पैसा लूटा जा रहा. फ्रॉड की राशि लगभाग 5 से 10 करोड़ बताई जा रही है. ऐसे में जनता एसआईटी की मांग कर रही. साथ ही जनता अपील कर रही है कि हिमाचल के मुख्यमंत्री सुक्खू इसमें हस्तक्षेप करें. हिमाचल प्रदेश सरकार क्रिप्टोकरंसी की तरह एसआईटी बनाए. 


हालांकि, बद्दी पुलिस  जांच कर रही है. फिलहाल अतुल शर्मा कोर्ट में आगामी कार्रवाई के लिए पेश किया जाएगा.