CM Bhagwant Mann Wedding: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान कल यानी 7 जुलाई को दूसरी शादी करने जा रहे हैं. उनका पहली पत्नी से साल 2015 में तलाक हो चुका था. जिसके बाद पत्नी बच्चों को लेकर अमेरिका लेकर चली गई. अब वह कल डॉक्टर गुरप्रीत कौर से शादी करेंगे. शादी की सभी रस्में चंडीगढ़ स्थित सीएम हाउस में होंगी. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, सीएम के लिए डॉ. गुरप्रीत कौर को परिवार वालों ने चुना है.  गुरप्रीत कौर का सीएम की बहन से पहले से ही जान-पहचान है. उनका परिवार में भी पहले से आना-जाना था. सीएम की बहन मनप्रीत और  गुरप्रीत कौर कई बार शॉपिंग भी एक साथ जाती थी. ऐसे में अब यह रिश्ता शादी के बंधन में बंधने जा रहा है. बता दें, सीएम की मां हरपाल कौर और बहन मनप्रीत कौर ने ही यह रिश्ता तय किया. 


जानाकारी के अनुसार, पहले भगवंत मान ने अपने तलाक को लेकर कहा था कि उन्हें परिवार या पंजाब में किसी को चुनना पड़े, तो वह पंजाब को ही चुनेंगे. उन्होंने अपने बेटे और बेटी की तारीफ भी की थी. साथ ही उन्होंने अपनी पत्नी की भी तारीफ करते हुए कहा था कि उसने बहुत अच्छे से बच्चों को बड़ा किया है. 


आपको बता दें, भगवंत मान पंजाब के सफल कॉमडियन रहे हैं. साल 2012 में वह राजनीति में आए थे. इसके बाद वह मनप्रीत बादल की पंजाब पीपुल्स पार्टी से जुड़े. 2012 में उन्होंने चुनाव लड़ा, लेकिन वह हार गए थे.  इसके बाद वह साल 2014 में आम आदमी पार्टी से जुड़ गए. उन्हे संगरूर से टिकट मिला. इस दौरान उनकी पत्नी इंद्रप्रीत कौर ने भी जमकर प्रचार किया था. हालांकि, सांसद बनने के बाद रिश्तों में दरार पड़ने लगी. भगवंत मान की पत्नी के साथ रिश्ते धीरे-धीरे बिगड़ने लगे. जिसका जिक्र खुद मान ने किया था कि वह परिवार को समय नहीं  दे पा रहे हैं. बता दें, 2015 में मोहाली की एक अदालत में दोनों ने आपसी तलाक के लिए याचिका दायर की थी. 


Watch Live