देवेंद्र वर्मा/नाहन: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आज हिमाचल दौरे पर हैं. जिला चंबा पहुंचने पर उनका हिमाचली टोपी, लोइया और डांगरा देकर गर्मजोशी के साथ स्वागत किया गया. इस दौरान उनके साथ मंच पर हिमाचल प्रभारी राजीव शुक्ला, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह, राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, मंत्री हर्षवर्धन चौहान, मंत्री रोहित ठाकुर, विधानसभा उपाध्यक्ष विनय कुमार सहित कई बड़े नेता मौजूद रहे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी 
बता दें, राहुल गांधी यहां कांग्रेस की न्याय संकल्प सभा में शामिल हुए. इस दौरान मंच से कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने वहां मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी विनोद सुल्तानपुरी को विजयी बनाकर संसद पहुंचाना है. उन्होंने कहा कि विनोद सुल्तानपुरी के पिता ने इस क्षेत्र में कई विकास कार्य करके इस क्षेत्र को ऊंचाईयों तक पहुंचाया है और अब विनोद सुल्तानपुरी भी अपने पिता के नक्शे कदम पर चल रहे हैं, जिन्हें जिताकर संसद पहुंचाना है. 


ये भी पढ़ें- अमित शाह ने ऊना में कांग्रेस को घेरा, कहा झूठी बात को मुद्दा बनाते हैं राहुल गांधी


प्रतिभा सिंह ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
इसके अलावा प्रतिभा सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बातें तो बड़ी-बड़ी कीं, लेकिन वह आपदा के समय कहां थे. उन्होंने आपदा के दौरान प्रभावितों के लिए कोई राहत राशि तक नहीं दी. 


राहुल गांधी ने सीएम सुक्खू को लेकर क्या कहा
वहीं, राहुल गांधी ने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू 40 साल मेहनत करने के बाद सीएम बने हैं. उन्होंने कहा कि मैंने सुखविंदर सिंह सुक्खू की मेहनत को देखा है.  


हमारी सरकार हुई 400 पार तो फाड़ देंगे संविधान
राहुल गांधी ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता संविधान पर आक्रमक हो रहे हैं. ये खुलकर कह रहे हैं कि अगर हमारी सरकार 400 पार हुई तो संविधान को फाड़कर फेंक देंगे. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कहते हैं उनका भगवान से सीधा कनेक्शन है और उनकी इस बात पर उनके नेता और कार्यकर्ता कहते हैं वाह क्या बात कही.


WATCH LIVE TV