Bilaspur News: मध्य प्रदेश, राजस्थान व छत्तीसगढ़ में भाजपा की शानदार जीत को लेकर जहां देशभर में भाजपा कार्यकर्ता जश्न मना रहे हैं, तो वहीं भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा के गृह जनपद बिलासपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने ढोल नगाड़े बजाकर व आतिशबाजी कर इस जीत का जश्न मनाया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव में तीन में भाजपा की जीत हुई जबकि तेलंगाना में कांग्रेस पार्टी ने बाजी मारी है. वहीं मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ व राजस्थान में भारी बहुमत के साथ भाजपा की जीत को लेकर गुरुद्वारा चौक बिलासपुर से मुख्य बाजार होते हुए भाजपा कार्यालय तक भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा विजय रैली निकाली गई, जिसमें बिलासपुर जिला के तीनों भाजपा विधायक त्रिलोक जम्वाल, रणधीर शर्मा व जीतराम कटवाल सहित पूर्व मंत्री राजिंद्र गर्ग व भाजपा पदाधिकारी भी मौजूद रहे. 


तीन राज्यों में जीत की हैक्ट्रिक को लेकर बिलासपुर सदर विधायक त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि भाजपा की शानदार जीत यह साबित करती है कि अगले साल 2024 में प्रस्तावित लोकसभा चुनाव में भी भारी बहुमत के साथ भाजपा की सरकार बनेगी और यह जीत का आंकड़ा 400 के पार होगा. इसके साथ ही उन्होंने ना केवल 2024 में बल्कि 2029 में भी लोकसभा चुनाव में भाजपा की ही जीत दर्ज होने व नरेंद्र मोदी द्वारा प्रधानमंत्री चुने जाने का दावा किया है.


वहीं, नैनादेवी से विधायक रणधीर शर्मा ने कहा कि तीन राज्यों में भाजपा की जीत ने एक बार फिर एक्जिट पोल के दावों के विपरीत कार्य करते हुए भाजपा की जीत दर्ज की है. जिसका श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीतियों व विश्वसनीयता के साथ ही भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की रणनीति को जाता है और इस जीत से यह साबित होता है कि वर्ष 2024 के लोकसभा चुनाव में दोबारा भाजपा की सरकार बनेगी और हिमाचल प्रदेश की चारों सीटों पर भाजपा उम्मीदवारों की जीत होगी और प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ही शपथ लेंगे.