राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में 1 जून को चार सीटों पर लोकसभा और 6 सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं. एक जून को होने वाला विधानसभा उपचुनाव बेहद दिलचस्प होने वाले हैं. एक तरफ जहां बीजेपी ने सभी 6 सीटों पर राज्यसभा में क्रॉस वोटिंग करने वाले कांग्रेस के पूर्व विधायकों को चुनावी कुरुक्षेत्र में उतारा है, वहीं कांग्रेस ने भी कुछ सीटों पर भाजपा से आए या घर वापसी किए उम्मीदवारों पर दांव खेला है.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

टिकट मिलने के बाद अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया
ऐसी ही बानगी का प्रमाण है ऊना जिले की गगरेट विधानसभा सीट, जहां एक तरफ भाजपा के टिकट पर कांग्रेस के पूर्व विधायक चैतन्य शर्मा चुनावी रणभूमि में हैं तो कांग्रेस के झंडे तले भाजपा से कांग्रेस में घर वापसी कर आए पूर्व विधायक राकेश कालिया चुनावी मैदान में हैं. टिकट मिलने के बाद राकेश कालिया का विधानसभा क्षेत्र पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने शानदार स्वागत किया. 


ये भी पढ़ें- राम मंदिर के बाद अब विश्व में मनाया जाएगा रामायण उत्सव: अनुराग सिंह ठाकुर


राकेश कालिया ने भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा और उनके परिजनों पर लगाया आरोप
इस दौरान राकेश कालिया ने मीडिया से बातचीत करते हुए भाजपा प्रत्याशी चैतन्य शर्मा और उनके परिजनों पर प्रदेश की सुक्खू सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया. उन्होंने आज के भाजपा प्रत्याशी पर पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस हाईकमान को मिस गाइड कर टिकट हथियाने का आरोप भी लगाया. 


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशी रणजीत राणा ने राजेंद्र राणा पर बोला जुबानी हमला


कांग्रेस प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप पर कहा...
राकेश कालिया ने अपने प्रतिद्वंदी चैतन्य शर्मा और उनके पिता पर खरीद फरोख्त की राजनीति किए जाने का भी आरोप लगाया और विधानसभा उपचुनाव में बाप बेटे का तंबू उखड़ जाने का दावा किया. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी राकेश कालिया ने पिछले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी राजीव शुक्ला पर टिकट बेचने के आरोप लगाए जाने के सवाल पर उस समय स्वयं के गुमराह होने की बात कही. उन्होंने स्वयं के गुमराह होने की बात कहते हुए राजीव शुक्ला पर कांग्रेस का टिकट बेचे जाने का आरोप लगाए जाने की बात कही. 


WATCH LIVE TV