Rampur News: हिमाचल भाजपा अध्यक्ष राजीव बिंदल ने आज बाढ़ प्रभावित क्षेत्र शिमला जिला के गानवी एवं कुल्लू जिला के बागीपुल का दौरा किया. उन्होंने बादल फटने के बाद हुई नुकसानों का जायजा लिया और जिन परिवारों के परिजन और मकान बाढ़ में बह गए उनसे भी मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दी.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान बागीपुल बाढ़ प्रभावित स्थल पर बिंदल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अचानक रात के समय जिन जिन स्थानों पर यह त्रासदी हुई है. यह काफी भयानक है. उन्होंने बताया बागीपुल में दो पुल और कई मकान बस अड्डा एवं वाहन बह गए. 



उन्होंने बताया बागीपुल और सिंहघाड़ में 9 लोग बाढ़ की चपेट में आए जिन में से एक का शव मिला है. बागीपुल में सुंदर मकानों की जगह हजारों टन मालबा एवं दल-दल बना है. उन्होंने कहा कि भाजपा आपदा प्रभावित परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी रहेगी और हर संभव सहायता प्रदेश की सरकार से भी कराने का प्रयास करेगी. 


केंद्र से भी जेपी नड्डा ने हिमाचल के मुख्यमंत्री को आश्वस्त किया है हर प्रकार की सहायता करेंगे. ताकि इस विपदा के समय में हम सारथी की तरह सबके साथ खड़े हो सके.  उन्होंने कहा जो इस दुनिया में नहीं रहे हैं उनके प्रति हम संवेदना ही प्रकट कर सकते हैं और हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में यह हरे भरे गांव पुनः स्थापित हो. 


उसके बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल ने रामपुर के चौधरी अड्डे से भाजपा द्वारा विभिन्न बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों के लिए भेजी जा रही राहत सामग्री वाले वाहन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. 


रिपोर्ट-  विशेषर नेगी, रामपुर बुशहर