Ranveer singh and Deepika Padukone: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बीते कई दिनों से अपने फोटो को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. फोटो को लेकर लगातार वह विवादों में घिरे हुए हैं. हालांकि, उनकी फोटो पर उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) समेत कई स्टार्स एक्टर ने समर्थन किया है, लेकिन इन सब के बीच रणवीर सिंह बेफिक्र नजर आए. हाल ही में रणवीर पत्नी दीपिका के साथ फैशन शो में रैंप वॉक करते दिखे हैं. जिसकी फोटो और वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसे फैंस से काफी प्यार भी मिल रहा है. आप भी देखिए. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, स्टार कपल ने मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के फैंशन शो में रॉयल एंट्री करते दिखे. दीपिका और रणवीर शुक्रवार को आयोजित फैशन शो में मशहूर डिजाइनर मनीष मल्होत्रा के लिए रैंप वॉक किया था. 



रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इंडस्ट्री के सबसे फेमस कपल्स में से एक है. दोनों की फैस फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. मुंबई में आयोजित इस कार्यक्रम में दोनों काफी ज्यादा खूबसूरत दिख रहे हैं. दीपिका ने मनीष मल्होत्रा का बनाया हुआ जबरदस्त लहंगा पहना हुआ था, तो वहीं रणवीर ने ब्लैक एंड व्हाइट शेरवानी पहन रखा है.  रणवीर ने ब्लैक कुर्ते पर पायजामे के साथ बेहद खूबसूरत व्हाइट एंब्रोडिएरी वाला कोट पहना हुआ था. 


International Friendship Day: फ्रेंडशिप डे पर अपने दोस्तों को भेजें ये शायरी और मैसेज, करें रिश्तों को मजबूत


रैंप वॉक के दौरान दोनों काफी ज्यादा रोमांटिक होते हुए भी नजर आए. रणवीर ने दीपिका के गाल पर किस भी किया, तो वहीं दीपिका ने भी रणवीर को किस किया. दोनों का एक-दूसरे को प्यार करना लोगों को काफी ज्यादा पसंद आया, अब हर तरफ लोग कपल की जमकर तारीफ कर रहे हैं. 


Watch Live