Dharamshala News: 17 अक्टूबर को धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में नीदरलैंड और साउथ अफ्रीका टीम के बीच वनडे वर्ल्ड कप का मैच खेला जाएगा. इसको लेकर नीदरलैंड की टीम पहले ही धर्मशाला पहुंच चुकी है. वहीं, आज दोपहर लखनऊ से सीधे स्पेशल विमान के जरिए साउथ अफ्रीका क्रिकेट टीम के खिलाड़ी कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंच गए . 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस दौरान कांगड़ा हवाई अड्डे पर एचपीसीए की और से खिलाड़ियों का हिमाचली संस्कृति से स्वागत किया गया. इसके बाद खिलाड़ियों को कड़ी सुरक्षा के बीच स्पेशल बसों के माध्यम से होटल रेडिसन ब्लू पहुंचाया गया. बता दें कि साउथ अफ्रीका की टीम विश्व कप की अंक तालिका में शीर्ष पर बनी हुई है. धर्मशाला में होने वाले मुकाबले को जीतकर वह अपनी स्थिति को मजबूत करने उतरेगी. 


वहीं, नीदरलैंड की टीम विश्व कप में अपने दो मैच पहले ही हार चुकी है और धर्मशाला के मैच को जीतकर विश्व कप में अपना खाता खोलना चाहेगी. 


इस मैच में जीत हासिल करने के लिए नीदरलैंड की टीम ने आज एचपीसीए के धर्मशाला स्टेडियम में जमकर अभ्यास किया. नीदरलैंड की टीम ने सबसे पहले ग्राउंड पहुंचकर वार्म अप करने के साथ ही फील्डिंग का अभ्यास किया. इसके उपरांत नीदरलैंड के बल्लेबाजों और गेंदबाजों ने नेट पर जमकर पसीना बहाया. 


बता दें, कि नीदरलैंड की टीम 11 अक्टूबर को ही धर्मशाला पहुंच गई थी. नीदरलैंड की टीम ने वीरवार को त्रियुण्ड ट्रैक सहित कई स्थलों का भ्रमण किया. वहीं, नीदरलैंड टीम के खिलाड़ी पहाड़ी लोक संगीत पर भी जमकर थिरके.