Sapna Choudhary Kaamini Song: मशहूर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और बिग बॉस 11 (Bigg Boss 11) फेम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  बिग बॉस में अपने अंदाज से घर-घर में वह काफी ज्यादा लोकप्रिय हो गई थीं. उनके डांस को आज हर कोई पसंद करता है. ऐसे में सपना चौधरी (Sapna Choudhary Kaamini) का एक नया गाना आज यानी सोमवार को रिलीज हुआ है. जिसका नाम कामिनी है. बता दें, गाने का टीजर (Sapna Choudhary Kaamini Teaser Out)  23 जुलाई को रिलीज किया गया था.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING


बता दें, यह म्यूजिक वीडियो वीवाईआरएल हरियाणवी (VYRL Haryanvi Youtube Channel) पर रिलीज किया जाएगा. यह वीडियो में आपको सपना चौधरी  की अदाएं साफ-साफ देखने को मिलेगीं. इस वीडियो में वह काफी सुदंर लग रही हैं. यह वीडियो 3.11 सेकेंड का है. इस वीडियो में आपको सपना का डांस, उनके नखरें देखने को मिलेगा. 


सपना के इस नए वीडियो में गांव का माहौल देखने को मिलेगा. इस वीडियो में सपना ने सूट और लहंगा पहन रखा है. साथ ही उनका हल्का मेकअप उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रहा है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों की लंबी चोटी बना रखी है. 



बता दें, नए गाने में वीवाईआरएल हरियाणी के साथ एक महिला की कहानी को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. जो रोजमर्रा के कामों के साथ अपनी कठिनाइयों के बारे में बात करती है. आपको बता दें, इस गाने को मिनाक्षी पांचल ने गाया है और आमीन बरोदी ने इसे लिखा है. साथ ही इसे आरके क्रू ने अरेंज किया है.


यह गाना 5 घंट पहले रिलीज किया गया है. जिसे अबतक 26 हजार से अधिक लोग देख चुके हैं. वहीं, वीडियो पर लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. बता दें इस वीडियो को सपना ने अपना इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. 


Watch Live