Sara Ali Khan Bikni Photo: सारा अली खान (Sara Ali Khan) हमेशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं. हर दिन एक्ट्रेस अपने फैंस के लिए नई-नई फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में सारा ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस बिकिनी पहने हुए नजर आ रही हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस की यह मदहोश कर देने वाली बोल्ड फोटो. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फोटो में सारा ने बिकिनी लुक सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. घूमने-फिरने की शौकीन सारा अली खान इस बार ट्रैवलिंग मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट करवाई हैं. जिसमें उन्होंने ग्लैमरस लुक कैरी किया है. जो उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है. 


दिल्ली से महाराष्ट्र तक कई शहरों में नूपुर शर्मा के खिलाफ हो रहे प्रदर्शन, हर तरफ मचा बवाल!


वैसे तो सारा कई बार अपनी बोल्ड तस्वारें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं, लेकिन इस फोटो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही अपनी बोल्ड फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई.  इस फोटो में एक्ट्रेस बिकिनी पहने पोज दे रही हैं. बिकिनी टॉप संग सारा ने मैचिंग का पैंट पहना है. साथ ही अपने लुक को और खूबसूरत बनाने के लिए उन्होंने डिजाइनर ब्लेजर कैरी किया है. 


बता दें, सिकुइन वर्क वाली बिकिनी के साथ ही पैंट पर भी सिकुइन वर्क दिख रहा है. वहीं ब्लेजर में ब्राउन शेड के फूलों की एंब्रायडरी की गई है. जिसे एक्ट्रेस ने कंधे पर डालकर स्टाइलिश लुक दिया है. वहीं गले में पड़ा पर्ल चोकर नेकलेस पूरे लुक को और ग्रुम कर रहा है. इसके साथ ही सारा ने ब्रेसलेट और आंखों पर सनग्लासेज लगाई हुई हैं. इसपर उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है. 


सारा ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि, ट्रैवल इकलौती चीज है जिसे आप खरीदते हैं और अमीर होते हैं. बता दें, अब तक इस फोटो को 7 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, कई हजारों लोगों ने कमेंट किया है. 


Watch Live