Shah Rukh Khan Jawan First Poster Out: शाहरुख खान ने अपनी फिल्म 'जवान' (Jawan) का पहला पोस्टर जारी कर किया है. इस फोटो शाहरुख खान बिल्कुल टूटे-फूटे अंदाज में नजर आ रहे हैं. वहीं, उनके पूरे हाथ और शरीर पर पट्टियां बंधी हुई दिख रही है. साथ ही वह एक आंख से कैमरे की तरफ देख रहे हैं. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस फोटो को शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि, यह फिल्म काफी खास है. इसके पीछे कारण यह है कि हमारे आसपास बहुत सारी चीजें घटित हो रही थी. इसके चलते इसे इंतजार करना पड़ा, लेकिन कुछ अच्छे लोगों ने इसपर कड़ी मेहनत की है और इसे बनाया है. मैं इसके लिए गौरव वर्मा और एटली का आभार व्यक्त करता हूं कि उन्होंने जवान बना दी है. जिसपर हम चलने के लिए तैयार हैं चीफ' .


 

 

 

 



 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)


आपको बता दें, शाहरुख खान की फिल्म जवान 5 भाषाओं में रिलीज होगी. जिसमें हिंदी, तमिल, तेलगु, मलयालम और कन्नड शामिल है. इसके पहले इस फिल्म का टीजर लॉन्च किया गया था. जिसमें शाहरुख की एक्टिंग को देखकर लोग एक्टर के दीवाने हो गए हैं. बता दें, यह फिल्म अगले साल 2 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. 


जैसे ही शाहरुख ने इस फोटो को अपने सोशल मीडिया पर शेयर वहां लाइक्स और कमेंट्स की लाइन लग गई. खबर लिखे जाने तक इस फोटो पर 803, 567 से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, वहीं 10 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. 


Watch Live