Navratri Ashtami Puja: भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा 11 व 12 अक्टूबर को अपने गृह जिला बिलासपुर के दौरे पर आ रहे हैं. वहीं अपने दौरे के दौरान जगत प्रकाश नड्डा 11 अक्टूबर को बिलासपुर पहुंचेंगे और धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर में शारदीय नवरात्र की नौंवी को लेकर दुर्गा पूजा समिति द्वारा आयोजित कार्य्रकम में शिरकत कर मां दुर्गा की पूजा अर्चना करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके बाद 12 अक्टूबर को विजय दशमी के दिन आयोजित शोभा यात्रा में शिरकत कर गोविंद सागर झील में मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. गौरलतब है कि दुर्गा पूजा समिति द्वारा बाबा नाहर सिंह मंदिर में 23वां दुर्गा पूजा उत्सव धूमधाम से मनाया जा रहा है, जिसमें सप्तमी, अष्टमी व नवमीं के दिन विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. 


इस बात की जानकारी देते हुए स्पेशल ओलंपिक भारत की अध्यक्ष व जगत प्रकाश नड्डा की धर्मपत्नी डॉक्टर मल्लिका नड्डा ने कहा कि हर वर्ष शारदीय नवरात्रों के उपलक्ष पर मां भगवती की पूजा अर्चना की जाती है, तो साथ ही स्कूल व कॉलेज के छात्रों को अपनी संस्कृति, सभ्यता व संस्कारों से जोड़ने के मकसद से विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. ताकि भावी पीढ़ी में छुपी प्रतिभा को मंच प्रदान कर आगे बढ़ने का मौका मिल सके और यह पीढ़ी अपनी संस्कृति व सभ्यता से जुड़ सकें. 


हरियाणा में तीसरी बार स्पष्ट बहुमत के साथ बनने जा रही भाजपा सरकार : जयराम ठाकुर


साथ ही डॉक्टर मल्लिका नड्डा ने कहा कि उन्हें पूरी उम्मीद है कि आगामी दिनों के कार्यक्रम में स्थानीय जनता व युवा पीढ़ी बढ़चढ़ कर भाग लेगी और इसके साथ ही 11 और 12 अक्टूबर के कार्यक्रमों में भाजपा अध्यक्ष व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा भी विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे और दुर्गा पूजा, शोभा यात्रा व मूर्ति विसर्जन कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर