Shehnaaz Gill Bold Photos: पंजाबी एक्ट्रेस और देश-दुनिया के दिलों पर राज करने वाली शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटो शेयर की हैं. जिसमें एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में दिख रही हैं. जिसपर उनके फैंस काफी फिदा हो रहे हैं. फैंस शहनाज की फोटो पर काफी कमेंट भी कर रहे हैं. आप भी देखिए एक्ट्रेस की यह खूबसूरत तस्वीर. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल ने डीप नेक वन पीस सूट पहना हुआ है. जो यलो और गोल्डन कलर का है. जिसमें अदाकारा किसी परी से कम नहीं लग रही हैं. उनका शरीर सोने सा चमक रहा है. इसपर शहनाज ने अपने बाल को बांध कर रखे हैं. साथ ही उन्होंने एक नेकलेस भी पहन रखा है. अपने खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए उन्होंने लाइट मेकअप भी कर रखा है. 


शहनाज गिल ने आंखों पर स्मोकी सा मेकअप किया है. जिससी उनकी आंखें काफी नशीली लग रही हैं. उनकी आंखों पर भी फैंस ने जमकर कमेंट किया है. किसी ने लिखा है कि ओह शहनाज. वहीं, किसी ने लिखा कि, ईस्ट और वेस्ट शहनाज गिल इस बेस्ट. वहीं दूसरे ने लिखा कि मेरी जान, मेरी जिंदगी. 


बता दें, अब तक शहनाज गिल के फोटो पर 2 लाख से अधिक लोगों ने लाइक किया है. वहीं, 19 हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किया है. शहनाज गिल ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा कि, मैं यही हूं.


आप सभी तो जानते ही होंगे कि शहनाज गिल बिग बॉस 13 से काफी लोकप्रिय हुई थीं. उनकी और सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी को लोगों ने काफी पसंद किया था. हालांकि, सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद वह काफी टूट गई थीं, लेकिन अब उन्होंने खुद को संभाल लिया है और काफी लग्न से आगे बढ़ रही हैं. 


Watch Live