Shehnaaz Gill video: एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं.  शहनाज गिल अब हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. अक्सर वह अपने फैंस के लिए वो सोशल मीडिया पर कई सारे फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. ऐसे में हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक वीडियो शेयर की है. जिसमें वह बहुत सुंदर लग रही हैं. इसके पहले भी एक्ट्रेस ने सेम ड्रेस में अपनी कई सारी फोटो शेयर की थी. आप भी देखें सबसे पहले यह खूबसूरत वीडियो. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शहनाज गिल हमेशा से ही अपने ग्लैमरस अवतार से फैंस को दीवाना बना लेती हैं. इसबार उन्होंने फोटोशूट करवाया था, जिसके लुक की फोटो उन्होंने पहले ही शेयर की थी, लेकिन अब एक्ट्रेस ने सेम ड्रेस में एक वीडियो शेयर किया है. शहनाज गिल जो भी फोटो या वीडियो शेयर करती हैं. वो तुरंत ही सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं. इस बार भी शहनाज गिल ने अपने फोटोशूट से लोगों को दीवाना कर दिया है. 


PM Modi Roadshow Video: देखें पीएम मोदी के रोड शो से यह खूबसूरत वीडियो


 


आपको बता दें, शहनाज गिल ने डब्बू रतनानी के लिए फोटोशूट करवाया है. जिसमें वह कातिलाना अंदाज देते हुए नजर आ रही हैं. उनकी अदाएं और पोज ने सबका दिल जीत लिया है. अब इस वीडियो में वह अंग्रेजी गाने पर जबरदस्त पोज देते हुए दिख रही हैं. शहनाज गिल ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में अपनी फोटोशूट करवाया है. जिसपर एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया है और मेसी बन बनाया हुआ है. 


एक्ट्रेस शहनाज गिल हमेशा अपने लुक और खूबसूरती के चलते फैंस के दिलों पर राज करती हैं. जैसे ही एक्ट्रेस ने अपनी वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की वैसे ही लाइक्स और कमेंट की लाइन लग गई. फैंस कमेंट सेक्शन में क्वीन ऑफ हार्ट्स, फायर के इमोजी लिख रहे हैं. बता दें, अब तक 2 लाख से अधिक लोगों ने इस वीडियो का लाइक किया है, तो वहीं 19-20  हजार लोगों ने इसे पर कमेंट किया है. 


Watch Live