Solan News: शिमला लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं.  इसी कड़ी में शनिवार को कसौली विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न जगहों पर उन्होंने प्रचार किया और सहकारिता प्रकोष्ठ जिला सोलन की बैठक में भी इस दौरान भाग लिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मीडिया से बातचीत में सुरेश कश्यप ने कहा कि वह लगातार जनसंपर्क कर रहे हैं. अब उनके प्रचार अभियान का  दूसरा चरण चला हुआ है. उन्होंने कहा कि लोगों का जन समर्थन उन्हें मिल रहा है और 400 बार का लक्ष्य जो भाजपा ने रखा है. वह निश्चित रूप से पूरा होने वाला है. 


हमीरपुर में Anurag Thakur ने संदेशखाली को लेकर CM ममता बनर्जी पर बोले तिखे बोल


उन्होंने कहा कि शिमला सीट पर चौथी बार भाजपा जीतने वाली है. इसको लेकर वह पूरी तरह से आश्वस्त है. उन्होंने पूर्व मंत्री और पच्छाद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गंगूराम मुसाफिर की कांग्रेस में वापसी पर बात करते कहा कि वह कांग्रेस का एक बड़ा चेहरा है और 7 बार वो जीते है, लेकिन भाजपा को पच्छाद सीट से फायदा मिलने वाला है. 


वहीं, उन्होंने आपदा में अवसर ढूंढने वाले कांग्रेस नेताओं पर भी तंज कसे है. उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं का भी नाम सभी के सामने उजागर किया जाएगा, जिन्होंने अपने रिश्तेदारों के नाम पर आपदा में आई राशि को इस्तेमाल किया. उन्होंने कहा कि वह 13 मई को नामांकन भरेंगे और उम्मीद है कि केंद्र से भी बड़े नेता उस दिन नामांकन के दौरान पहुंचने वाले हैं.


रिपोर्ट- मनोज शर्मा, सोलन