Himachal News in Hindi: सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी को लेकर अब देश में राजनीति माहौल भी गरमा गया है. तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर की गई अभद्र टिप्पणी को लेकर अब शिवसेना भी इस मामले में कूद पड़ी है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिवसेना हिमाचल प्रदेश के अध्यक्ष शिवदत्त वशिष्ठ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर सनातन धर्म पर की गई तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि द्वारा अभद्र टिप्पणी को लेकर सुप्रीम कोर्ट द्वारा संज्ञान लेकर उस पर केस दर्ज करने की मांग की है. 


Nahan News: मेडिकल कॉलेज नाहन में शुरू हुई बच्चों की सुपर स्पेशलिटी OPD, विशेषज्ञ करेंगे जांच


शिव दत्त वशिष्ठ ने कहा है की उदयनिधि द्वारा सनातन धर्म पर की गई अभद्र टिप्पणी सनातन समाज और हिंदू धर्म के लिए कुठाराघात है. जितने भी धर्म निकले है. वह सभी सनातन से ही निकले हैं. उन्होंने कहा है शिवसेना इसका कड़ा विरोध करती है.  शिवसेना इसको लेकर आने वाले समय में देश और प्रदेश भर में उग्र प्रदर्शन करेगी. 


वहीं उन्होंने इंडिया दल में मौजूद सभी दलों को सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी को लेकर चुप रहने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. उन्होंने कहा है कि आज सनातन धर्म पर टिप्पणी की गई है. अगर यह टिप्पणी किसी और धर्म के प्रति की गई होती तो आज देश में माहौल कुछ और होता. 


उन्होंने कहा की यह सभी संगठन बताएं कि वह इस मामले में चुप क्यों है.  उन्होंने कहा की सनातन धर्म शांत है, लेकिन वह उग्र भी है. इस मामले में उदय निधि पर केस दर्ज किया जाए अन्यथा शिवसेना उदयनिधि पर भी कानूनी कार्रवाई करने से पीछे नहीं हटेगी. बता दें, शिवसेना प्रदेश अध्यक्ष शिव दत्त वशिष्ठ ने शिवसेना के यूबीटी उद्यव पर सनातन धर्म पर की गई टिप्पणी को लेकर कोई भी प्रतिक्रिया न दिए जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं.