Sidhu Moosewala Murder Updates Live: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ी खबर सामने आई है. अमृतसर पुलिस ने एनकाउंटर किया है, जिसमें पहले एक की मौत होने की खबर थी. हालांकि, जानकारी के अनुसार अब खबर सामने आ रही है कि दूसरे गैंगस्टर की भी इस मुठभेड़ में मौत हो गई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

सिद्धू मूसेवाला केस से जुड़े 4 गैगस्टरों का पंजाब पुलिस ने बुधवार को 5 घंटे के एनकाउंटर के बाद अंत कर दिया है. ये सभी आरोपी अटारी के पास भकना गांव में एक सुनसान कोठी में छिपे थे. 



बता दें, सिद्धू मूसेवाला केस में आज सुबह 11 बजे से पुलिस और गैंगस्टर के बीच में मुठभेड़ चल रही थी. गैंगस्टर यानी की जिसने मूसेवाला पर गोलियां चलाई थी. हालांकि, 5 घंटे से बाद यह मुठभेड़ शांत हुआ और गैंगस्टर के साथ एकाउंटर खत्म हो गया.  


यह मुठभेड़ अमृतसर के अटारी बॉर्डर के पास हो रहा था. जिसमें सुबह सबसे पहले एक आरोपी को पुलिस ने ढ़ेर कर दिया. साथ ही कई आरोपी घायल हुए.  इसके बाद यह खबर सामने आई की दूसरे गैंगस्टर को भी पुलिस ने मुठभेड़ में मार दिया. 


बताया जा रहा है कि इनमें शूटर मनप्रीत सिंह कुस्सा और जगरुप सिंह उर्फ रूपा शामिल हैं. सुबह से ही यहां दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई जा रही थीं. पुलिस के कमांडो लगातार हवेली के अंदर घुसने का प्रयास भी कर रहे थे, लेकिन जैसे ही वह आगे बढ़ रहे थे, गैंगस्टर फायरिंग शुरू कर दे रहे थे. 


जैसे ही यह मुठभेड़ खत्म हुआ वैसे ही गांव के लोग घरों से बाहर निकलने लगे.वहीं, इस दौरान डीजीपी गौरव यादव भी मौके पर पहुंचे.  बता दें, इस मुठभेड़ में वहां मौजूद एक मीडियाकर्मी के पैर में भी गोली लग गई . जिसे इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेजा गया. 


Watch Live