Bilaspur News: बिलासपुर के मजारी गुरुद्वारा के सेवादार के खिलाफ नैनादेवी पुलिस चौकी में कार्यरत सब इंस्पेक्टर द्वारा की गई कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के खिलाफ सिख समुदाय के लोगों में काफी नाराजगी देखने को मिल रही है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

वहीं एक पुलिसकर्मी द्वारा सेवादार के ख़िलाफ की गई टिप्पणी के विरोध में शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के नेतृत्व में सिख समुदाय का प्रतिनिधि मंडल पुलिस अधीक्षक कार्यालय बिलासपुर पहुंचा, जहां उन्होंने पुलिस अधीक्षक संदीप धवल से इस मामले की जांच की मांग की है. 


शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी अमृतसर के सदस्य दिलजीत सिंह भिंडर की अगुवाई में सिख समुदाय के लोगों ने पुलिस अधीक्षक संदीप धवल को ज्ञापन देते हुए सिक्ख समुदाय के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले पुलिसकर्मी के खिलाफ नियमानुसार सख्त कार्रवाई अमल में लाने की मांग की है. 


इस बात की जानकारी देते हुए दिलजीत सिंह भिंडर ने कहा कि मजारी गरुद्वारे के सेवादार कर्म सिंह गत दिवस अपने किसी परिचित के साथ पुलिस चौकी नैनादेवी गए हुए थे, जहां सब इंस्पेक्टर द्वारा न केवल सेवादार के साथ कथित तौर पर दुर्व्यवहार किया बल्कि उसके साथ गाली गलौच भी की गई. इतना ही नहीं पुलिसकर्मी ने सिख धर्म पर भी अभद्र टिप्पणी की है, जिससे पूरे सिख समाज की भावनाएं आहत हुई है.


Himachal News: नशे के प्रचलन पर मिनी सचिवालय नूरपुर में हुई बैठक, नशे के दुष्प्रभाव को लेकर हुई चर्चा


इस दौरान पर कर्म सिंह, मजारी पंचायत के पूर्व प्रधान हिम्मत सिंह, मजारी के पूर्व उपप्रधान कुलदीप सिंह दयोल, भगत सिंह, हरपाल सिंह, गुरदास सिंह, कमलजीत कौर, मलकीयत सिंह, संदीप सिंह, हरजिंद्र सिंह, राकेश सिंह और बलजिंद्र सिंह भी मौजूद रहे.  वहीं इस संबंध में पुलिस अधीक्षक बिलासपुर संदीप धवल ने कहा कि इस मामले को लेकर उनके समक्ष एक ज्ञापन आया है जिसके संबंध में छानबीन कर उचित कार्रवाई अमल में लायी जाएगी.


रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर