Sirmour Accident News: शिलाई क्षेत्र के दुर्गम जरवा जनेली में दर्दनाक दुर्घटना हुई है. यहां एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है. दुर्घटना में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि 2 लोग घायल हुए हैं. बताया जा रहा है कि यह सभी लोग पास के गांव में अंतिम संस्कार कार्यक्रम में भाग लेने जा रहे थे. इस दौरान उनकी गाड़ी अनियंत्रित हो कर गहरी खाई में जा गिरी. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हिमाचल प्रदेश के जिला सिरमौर में आज एक दर्दनाक हादसा सामने आया है. यहां हरिपुरधार-रोनहाट मार्ग पर जुनेली के समीप एक ऑल्टो कार खाई में गिर गई. हादसे में 3 लोगों की जान चली गई है.  वहीं 2 लोग जख्मी हुए है.  पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दुर्घटना में 55 वर्षीय नरिया राम पुत्र सानिया राम निवासी गांव पूजारली ग्राम पंचायत जुड़ू, नरिया राम की पुत्रवधू मनीषा पत्नी संतोष कुमार उम्र 28 वर्ष और नरिया राम के बड़े भाई की पत्नी दुरमा देवी उम्र 52 वर्ष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. 


Raksha Bandhan Time: राम जन्मभूमि के मुख्य ने बताया राखी बाधंने का सही समय


बताया जा रहा है कि नरियाराम की धर्मपत्नी विमला देवी उम्र 52 वर्ष, व उनके पुत्र संतोष कुमार उम्र 32 वर्ष गंभीर रूप से घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजवाया गया है. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर सीएचसी हरिपुरधार में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 


Raksha Bandhan: हिमाचल में बिक रही हाथ से बनी राखी, लंबे समय बाद राज्य में लोगों के चेहरे पर दिखी खुशी


जानकारी के मुताबिक, एक ही परिवार के पांच लोग किसी के अंतिम संस्कार में शामिल होने जा रहे थे. इस दौरान जुनेली के समीप कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी.  एक घायल को प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रैफर कर दिया गया है. पुलिस हादसे के कारणों की जाँच में जुटी हुई है.