The Kapil Sharma Show: कॉमेडियन कपिल शर्मा का मशहूर शो द कपिल शर्मा शो 10 सितंबर से फिर से शुरू हो रहा है. ऐसे में अब शो को लेकर अब और बड़ी जानकारी सामने आ रही है. बीते दिनों ये खबर आई थी कि अब कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह इस शो में नजर नहीं आएंगे. वहीं, अब ताजा जानकारी के मुताबिक, कपिल शर्मा शो से अब एक और विकेट गिरने वाला है. शो में हर किसी के चहेते चंदू चायवाला यानि की चंदन प्रभाकर अब शो में नजर नहीं आएंगे. 



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कपिल शर्मा शो में हर किरदार लोगों को अपनी ओर खींच लेता है. दर्शकों को हर किरदार काफी पंसद आता है. वहीं बात करें चंदन प्रभाकर की तो वह अपने क्यूट अंदाज से फैंस का दिल जीत लेते हैं. उनकी कॉमेडी की टाइमिंग लोगों को खूब पसंद आती है, लेकिन अब वह शो का हिस्सा नहीं रहेंगे. इस बात का खुलासा खुद चंदन प्रभाकर ने किया है. ऐसे में फैंस अब ये सोच रहे हैं कि क्या चंदन और कपिल के बीच कोई अनबन हो गई है. तरह-तरह के सवाल दर्शकों के मन में उठ रहे हैं. 


Thursday Upay: गुरुवार के दिन करें इन चीजों का दान, बदल जाएगी आपकी किस्मत!


हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चंदन ने कहा है कि वो कपिल के शो का हिस्सा नहीं होंगे. वजह सिर्फ इतनी सी है कि वह कुछ समय के लिए काम से ब्रेक लेना चाहते हैं. बता दें, चंदन कपिल के ऑस्ट्रेलिया टूर का हिस्सा भी नहीं थे. हालांकि कपिल और चंदन पिछले कई सालों से साथ काम कर रहे हैं. दोनों के बीच अच्छी बॉन्डिंग हैं. इतना ही नहीं चंदन कपिल के नए सीजन के प्रोमो में नजर आए हैं. नए सीजन में उनकी बीवी भी हैं. ऐसे में शो को अलिवदा कहना फैंस को थोड़ा अटपटा लग रहा है.


Watch Live