ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: सिरमौर जिला के पच्छाद क्षेत्र के सराहा में त्रिदेव सम्मेलन का आयोजन किया गया. सम्मेलन में सांसद सुरेश कश्यप और सिरमौर भाजपा अध्यक्ष विनय गुप्ता भी पहुंचे. सम्मेलन के दौरान सुरेश कश्यप ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को विश्व पटल पर अग्रणी पंक्ति में खड़ा कर दिया है. यह भारतवासियों के लिए गर्व का विषय है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पच्छाद क्षेत्र के सराहा में भाजपा नेताओं ने कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा. आगामी लोकसभा चुनाव के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया. भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सांसद सुरेश कश्यप ने कार्यकर्ताओं में खूब जोश भरा. उन्होंने त्रिदेव सम्मेलन के दौरान कहा कि आर्थिक दृष्टि से आज देश विश्व में पांचवें स्थान पर पहुंच गया है.


ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024 के लिए टिकट मिलने के बाद कांगड़ा एयरपोर्ट पहुंचे अनुराग ठाकुर


उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश हित में अनेकों ऐसे कार्य किए गए हैं, जिससे देश की जनता को लाभ मिल रहा है. पीएम मोदी की अगुवाई में आज भारत लड़ाकू विमान हेलीकॉप्टर और अन्य सैन्य सामान का निर्यात कर रहा है, जो देश के विकास को दर्शाता है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में आज देश में धारा 370 को हटाना, सीएए को लागू करना और 500 वर्षों बाद राम मंदिर का निर्माण करवाना प्रधानमंत्री की इच्छा शक्ति का प्रतीक है.


उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव के लिए सभी कार्यकर्ता अपनी कमर कस लें, जिससे देश की बागडोर एक बार फिर सुरक्षित हाथों में हो ताकि देश का विकास तेज गति हो सके. सुरेश कश्यप ने प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि प्रदेश में जनता की भावनाओ के साथ खेलने वाली सरकार ने ना तो पहले गारंटियों को पूरा किया और अब कैबिनेट में बिना बजट के 1500 रुपये का शगूफा छोड़ कर महिलाओं के फार्म भरने का नाटक शुरू कर दिया है जबकि प्रदेश की कांग्रेस सरकार आज के समय में बहुमत में ही नहीं है.


ये भी पढ़ें- मेंढक की तरह उछल रहे बागी विधायक, शिलाई दौरे पर बोले मुख्यमंत्री सुक्खू


बता दें, इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष विनय गुप्ता ने सभी कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव के लिए तैयारी पूरी करने की अपील की. इस मौके पर मण्डल अध्यक्ष नरेंद्र गोसाई, भाजपा के वरिष्ठ नेता बलदेव भंडारी, पूर्व मंडल अध्यक्ष सुरेंद्र नेहरू, अनूप शर्मा के अलावा दर्जनों लोग मौजूद रहे.