Twitter Latest Update: ट्विटर ऐप यूज करने वालों के लिए अच्छी खबर है. ट्विटर पर लोगों को नई फीचर मिलनी वाली है. जिसकी जानकारी खुद माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म ट्विटर के सीईओ और बिजनेसमैन एलन मस्क ने दी है. एलन मस्क ने ट्वीट करते हुए प्लेटफॉर्म पर आने वाली कॉल और एन्क्रिप्टेड मैसेजिंग सहित नई सुविधाओं के बारे में जानकारी दी है.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ट्वीट करते हुए एलन मस्‍क ने लिखा कि ऐप के लेटेस्‍ट वर्जन में अब यूजर्स जल्‍द ही थ्रेड में किसी भी मैसेज का रिप्‍लाई कर पाएंगे. इतना ही नहीं इस रिप्‍लाई में आप इमोजी का भी यूज कर पाएंगे. एलन मस्‍क ने लिखा है कि जल्द ही ट्विटर हैंडल पर आपको किसी से भी वॉयस और वीडियो चैट की भी सुविधा मिलेगी. ऐसे में आप दुनिया में कहीं भी लोगों से अपना फोन नंबर दिए बिना बात कर सकेंगे. 


मस्‍क ने अपने ट्वीट में कहा कि बुधवार से शुरू होने वाले ट्विटर पर एन्क्रिप्टेड डायरेक्ट मैसेज का वर्जन 1.0 मौजूद होगा. हालांकि उन्‍होंने ये नहीं बताया कि कॉल एन्क्रिप्टेड होंगे या नहीं.


 ​HP TET 2023: हिमाचल प्रदेश TET 2023 के लिए रजिस्ट्रेशन प्रोसेस हुई शुरू, यहां जानें पूरी डिटेल


बता दें, कि इससे पहले सोमवार को एलन मस्‍क ने एक ट्वीट किया था और बताया था कि ट्विटर पर काफी समय से निष्क्रिय अकाउंट्स को हटा दिया जाएगा. इसमें वो अकाउंट्स शामिल हैं, जिन पर कई सालों से कोई ट्वीट नहीं किया गया है या लॉग इन नहीं किया गया है.