शिमला/समीक्षा कुमारी: हिमाचल प्रदेश विधानसभा में हार के बाद भाजपा लोकसभा चुनाव में कोई कमी नही छोड़ना चाहती है.  यही वजह है की भाजपा नेता हिमाचल में अभी से लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुट गए है.  भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष आजकल हिमाचल दौरे पर है.  कांगड़ा में नड्डा ने कांग्रेस को मां बेटे की पार्टी बताया.  जबकि नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर ने कांग्रेस के छः माह के कार्यकाल पर सवाल उठाए. जिसपर विक्रमादित्य सिंह ने अब पलटवार किया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Adipurush Ticket: जमकर हो रही आदिपुरुष की एडवांस बुकिंग, पहले दिन 50 हजार से ज्यादा बिके टिकट!


सेब सीजन को लेकर सड़कों के रख रखाब को लेकर रखी बैठक के बाद विक्रमदित्य सिंह ने पत्रकारों से रूबरू कहा की कांग्रेस सरकार बागवानों की फसल को लेकर पूरी तरह सजग है. सड़कें चुस्त दरुस्त रहे इसको लेकर अधिकारियों को दिशा निर्देश है. उन्होंने बताया कि  14 सड़कों की हालत खस्ता हैं जिनको ठीक करने के लिए साढ़े तीन सौ करोड़ की मांग सरकार से उठाई है. पंचायतों की सड़कें पंचायती राज मंत्री के माध्यम से सुधारी जायेगी. साथ ही हादसा ग्रस्त मोड़ सड़क पर ब्लैक स्पॉट को भी देखा जाएगा.  


पूर्व मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर के सरकार के काम काज को लेकर उठाए सवाल को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने कहा की चुनाव में हार के बाद जय राम frustrated man बन गए है.  जिस तरह की भाषा का वह प्रयोग कर रहे वह सड़क छाप वाली है.  पूर्व मुख्यमंत्री को इस तरह की बयान बाजी शोभा नहीं देती है. 


ICC World Cup: हिमाचल के धर्मशाला में भारत, आस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और इंग्लैंड की टीमें खेलेंगी वर्ल्ड कप


साथ ही कांगड़ा में कांग्रेस मां बेटे की पार्टी वाले जेपी नड्डा के बयान पर नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर छींटा कसी करने से पहले वह अपने कूनबे को संभालें, कांग्रेस पार्टी एक जुट है और लोक सभा के लिए तैयार है.