समीक्षा कुमारी/शिमला: केंद्र सरकार द्वारा एलपीजी सिलेंडर के दाम 200 रुपये घटाने को हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री विक्रमादित्य सिंह ने चुनावी जुमला बताया है. विक्रमादित्य सिंह ने इसे लोकसभा चुनावों को देखते हुए लिया गया फैसला बताते हुए अभी ऐसे कई और जुमले आने की बात कही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

विक्रमादित्य सिंह ने बीजेपी से किया सवाल


विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनावों के मद्देनजर अभी और जुमले आएंगे. पीएम मोदी हिमाचल को दूसरा घर बताते हैं, लेकिन प्राकृतिक आपदा से 350 जान चली गईं, इंफ्रास्ट्रक्चर को मिलाकर 20 हजार करोड़ का नुकसान हो गया, लेकिन इसे राष्ट्रीय आपदा घोषित नहीं किया गया. क्या यह इसलिए नहीं हुआ कि हिमाचल में कांग्रेस की सरकार है. वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया को लेकर विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि इंडिया एजेंडे के साथ आगे बढ़ रही है. संविधानिक संस्थाओं को कुचलने का प्रयास इस सरकार द्वारा किया जा रहा है, जिसके खिलाफ विपक्षी गठबंधन इंडिया चुनाव लड़ रहा है. इसके सकारात्मक परिणाम आने वाले हैं.


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: विधायक राकेश जम्वाल ने सीएम सुक्खू पर साधा निशाना


हर सोमवार कार्यों की इंजीनियर्स से ऑनलाइन प्रोग्रेस रिपोर्ट लेंगे विक्रमादित्य सिंह


विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि सड़कों की बहाली के लिए लगातर प्रयास हो रहे हैं. उन्होने कहा कि 250 के करीब सड़कें अभी भी बंद हैं. उन्होंने कहा कि फील्ड में जाकर जायजा लिया है. 15 सितंबर तक डंगे और रिटेनिंग वाल के टेंडर करने के निर्देश दिए गए हैं. वह हर सोमवार को कामों की इंजीनियर से ऑनलाइन प्रोग्रेस रिपोर्ट लेंगे. 


50 से 70 डिग्री के बीच सुनिश्चित की जा रही पहाड़ों की कटिंग


बारिश से फोरलेन को हुए नुकसान को देखते हुए एनएचएआई को काम के मापदंडों का रिव्यू करने को कहा गया है. 50 से 70 डिग्री के बीच पहाड़ों की कटिंग करें यह सुनिश्चित किया जा रहा है. आने वाले समय में टनलिंग की ओर सरकार विशेष ध्यान दिया जाएगा, जिससे नुकसान से बचा जा सके.


WATCH LIVE TV