Vikramaditya Singh: हिमाचल के शिमला जिले की शिमला ग्रामीण सीट से कांग्रेस के विधायक विक्रामादित्य सिंह और परिवार के कई सदस्यों के खिलाफ गैर जमानत वारंट जारी किया गया है. बता दें, विक्रमादित्य सिंह की पत्नी सुदर्शना चंडावत ने पति और परिजनों पर उदयपुर (राजस्थान) कोर्ट में घरेलू हिंसा की शिकायत दर्ज कराई है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal Cabinet: हिमाचल के राज्यपाल ने CM सुखविंदर और डिप्टी सीएम को दी ये बड़ी जिम्मेदारी


हिमाचल में मंत्री पद की दौड़ में शामिल विक्रामादित्य सिंह की मुश्किले बढ़ गई है. उनकी पत्नी सुदर्शन ने उदयपुर की अतिरिक्त मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में मामला दर्ज कराया है, जिसके लिए वारंट जारी किया गया. वहीं आज यानी बुधवार को विक्रमादित्य सिंह को अदालत ने पेश होने को कहा गया था. 


पत्नी द्वारा CJM उदयपुर जिला कोर्ट में शिकायत के बाद जमानती वारंट मामले में विधायक विक्रमादित्य सिंह का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि यह उनका निजी व पारिवारिक मामला है. कोर्ट में सम्मान पूर्वक तरीके से इसका जवाब दिया जाएगा. 


गोपी बहू फेम 'देवोलीना भट्टाचार्जी' ने बॉयफ्रेंड विशाल सिंह के साथ रचाई शादी! देखें Photos


जानकारी के अनुसार, विक्रमादित्य सिंह की पत्नी ने 17 अक्टूबर को घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत आपराधिक मामला दर्ज कराया है. इस मामले की 17 नवंबर 2022 को पहली सुनवाई हुई.  वहीं सभी प्रतिवादियों को उदयपुर कोर्ट में 14 दिसंबर यानी आज पेश होने के आदेश थे. 


मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, शिकायतकर्ता ने अदालत से गुहार लगाई है कि उनके ससुराल वालों को शारीरिक, मानसिक और आर्थिक हिंसा न करने के लिए पाबंद कर उन्हें अलग से रहने के लिए मकान की व्यवस्था करने के आदेश पारित किए जाएं. 


Watch Live