Khatron Ke Khiladi 12: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की कंटेस्टेंट रुबीना दिलैक इस वक्त शो में बिजी चल रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस शो का एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह बिजली के झटके झेलती हुई नजर आ रही हैं. जिसमें करेंट लगने से उनके चिखने की आवाज साफ-साफ सुनाई दे रही हैं. आप भी देखिए यह वीडियो.



COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

छोटे पर्दे के सबसे बड़े रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 अब जल्द ही टीवी पर प्रसारित होने जा रही है.  जिसके लिए बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी () शो की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हैं. इस बीच रुबीना दिलैक ने शो के लेटेस्ट प्रोमो का वीडियो जारी  किया है. जिसमें कंटेस्टेंट रुबीना 440 वॉल्ट के बिजली के झटके लगने ले जोर-जोर से चिल्ला रही हैं. 


शो की बात करें, तो यह शो ही खतरनाक स्टेंट के लिए जाना जाता है. हाल ही में कलर्स टीवी ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से खतरों के खिलाड़ी 12 का नया प्रोमो वीडियो जारी किया है. बता दें, यह शो टीवी पर 2 जुलाई से शनिवार-रविवार रात 9 बजे ब्रोडकास्ट की जाएगी. 



इस प्रोमो में आप देख सकते हैं कि बिग बॉस 14 की विनर रुबीना दिलैक एक टास्क कर रही हैं. जिसमें उन्हें बिजली के तारो के बीच से तालों के लिए चॉबी निकालनी है. जिसे करते वक्त बीच-बीच में एक्ट्रेस को भयंकर बिजली के करेंट लगते हैं और वह जोर-जोर से चीखने लगती हैं. इस वीडियो से साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार खतरों के खिलाड़ी 12 में खतरों का लेवल पहले से और अधिक कठीन होने वाला है, 


बता दें, इस बार शो में रुबीना दिलैक Rubina Dilaik, प्रतीक सेहजपाल, सृष्टि झा, निशांत भट्ट, फैसल शेख, शिवांगी जोशी, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, मोहित मलिक, इरिका पैकॉर्ड, चेतना पांडे, कनिका मान, अनेरी वजानी और राजीव अदेतिया मौजूद हैं.


Watch Live