Whatsapp News Latest Update: आज कल दुनिया इंटरनेट के चारो ओर ही घूमती है. हर शख्स अब इंटरनेट के जरिए ही हर काम को करने की कोशिश करता है. ऐसे में व्हाट्सएप (Whatsapp Update) तो आज के समय में हर कोई चलाता ही होगा. अब व्हाट्सएप पर जल्द ही नया अपडेट आने वाला है. इनमें ग्रुप मेंबर्स की संख्या और प्रीमियम टूल ((Whatsapp Premium) शामिल है.   


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बैजनाथ विधानसभा सीट पर कांग्रेस-BJP दोनों का रहा राज, जानें क्या है इतिहास


मेटा के स्वामित्व वाला इंस्टैंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप लगातार समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए नए-नए फीचर्स लेकर आता रहता है. इसी कड़ी में अब व्हाट्सएप ग्रुप के लिए भी बड़ा बदलाव होने वाला है. जानकारी के मुताबिक, नए फीचर में ग्रुप में एड मेंबर की लिमिट को बढ़ाया जाएगा. इस अपडेट के बाद कोई भी व्हाट्सएप ग्रुप (Whatsapp Group) में 1024 लोगों को जोड़ सकता है. 


Karwa Chauth 2022: करवा चौथ पर इस समय निकलेगा चांद, जानें चंद्रोदय का सही वक्त


आपको बता दें, इसी साल व्हाट्सएप में ग्रुप मेंबर की संख्या में बदलाव करते हुए इसे 256 मेंबर से बढ़ाकर 512 मेंबर किया गया था. जिसे अब दोगुना करने पर विचार किया जा रहा है. हालांकि एक रिपोर्ट के अनुसार, फिलहाल इस फीचर्स को बीटा टेस्टर तक सीमित किया है. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फीचर्स को सभी यूजर्स के लिए जल्द ही उपल्बध कराया जाएगा. 


Election 2022: हिमाचल चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और झटका, प्रदेश महासचिव ने दिया इस्तीफा


इसके अलावा आपको बता दें, व्हाट्सएप ने बिजनेस एप के यूजर्स के लिए व्हाट्सएप प्रिमियम () सब्सक्रिप्शन भी शुरू कर दिया है. हालांकि इसका अपडेट अभी कुछ यूजर्स को ही मिल रहा है. यह फिचर बीटा यूजर्स अपने एप में प्रिमियम मीनू देख सकते हैं. साथ ही इसमें कई और फीचर भी यूजर्स को दिए जाएंगे. 


Watch Live