Yeh Rishta Kya Kehlata Hai:  ये रिश्ता क्या कहलाता है, राजन शाही द्वारा निर्मित, भारतीय टेलीविजन स्क्रीन पर सबसे लंबे समय तक चलने वाले शो में से एक रहा है.  ये रिश्ता क्या कहलाता है विभिन्न भावनाओं और रिश्तों के ऊपर है. जो दर्शकों को काफी पसंद है.  हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौड़ ये रिश्ता क्या कहलाता है के मुख्य पात्र हैं. यह जोड़ी अभिमन्यु और अक्षरा की भूमिका निभाती है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Elon Musk: AI के प्रोजेक्ट पर एलन मस्क ने दी चेतावनी, टेक इंडस्ट्री से लेकर इन दिग्गजों ने रोकने की लगाई गुहार


वर्तमान ट्रैक अभिमन्यु, अक्षरा और अभिनव के इर्द-गिर्द घूमता है. चैनल द्वारा अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किए गए एक प्रोमो में, हमने देखा कि अक्षरा और अभिनव आखिरकार करीब आ रहे हैं. प्रोमो में दर्शकों ने देखा कि अक्षरा ने उनकी सालगिरह के लिए सरप्राइज प्लान किया है. इस इशारे के जरिए अक्षरा अभिनव के साथ अपने रिश्ते को एक नया मौका देने का इरादा जाहिर करना चाहती हैं, लेकिन हर नई शुरुआत एक मोड़ के साथ आती है, अबीर की दिल की हालत की अचानक खबर अक्षरा को चिकित्सा कारणों से अभिमन्यु तक पहुंचने के लिए मजबूर करती है, और वह अभिमन्यु को बुलाती है. 


स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु की भूमिका निभाने वाले हर्षद चोपडा ने अपने जीवन में आने वाले नए मोड़ के बारे में बताया. उन्होंने साझा किया, "शो एक महत्वपूर्ण लेकिन दिलचस्प मोड़ पर पहुंच गया है. ऐसे में अब लोगों सीरियल का अलगा मोड़ काफी पसंद आने वाला है अक्षरा को मदद के लिए अभिमन्यु तक पहुंचने का फैसला करना है लेकिन चिकित्सकीय रूप से. बता दें, अक्षरा अपने बेटे के लिए किसी भी हद तक जा सकती है.  अक्षरा के लिए, इस समय सही रास्ता चुनना और आगे बढ़ना मुश्किल हो जाता है." ऐसे में अब यह देखना काफी दिलचस्प होगा कि अभिमन्यु अबीर के बारे में सच्चाई का पता लगाता है या नहीं. 


Watch Live