Munawar Faruqui News: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम धर्मशाला में 28 व 29 सितंबर को प्रस्तावित कामेडियन क्रिकेट लीग के मैच में कामेडियन मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) के धर्मशाला आने के विरोध में युवा उतर आए हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

धर्मशाला में स्थानीय युवाओं ने पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि यदि ये मैच रद्द न हुआ तो आम जनमानस इसका विरोध करेगा, जिसकी जिम्मेदारी आयोजकों की होगी. इस दौरान स्थानीय युवा अभिषेक ने कहा कि कामेडियन मुनव्वर फारूकी आए दिन हिंदू धर्म पर अभद्र टिप्पणियां करता रहता है. इसलिए ऐसे व्यक्ति का देवभूमि में आना निंदनीय है और इसका पूर्ण रूप से विरोध किया जाएगा. 


इस संबंध में दो दिन में एचपीसीए पदाधिकारियों और प्रशासन को ज्ञापन भी सौंपा जाएगा. उन्होंने कहा कि भगवान इंद्रुनाग धर्मशाला क्षेत्र के पीठासीन देवता हैं और उनके आशीर्वाद के बाद ही यहां कोई बड़ा आयोजन सफल होता है, लेकिन जिस कामेडियन का मैच रखा गया है .वह पहले ही हिंदू धर्म और देवी-देवताओं पर अभद्र टिप्पणियां करता है. इसलिए ऐसे व्यक्ति का धर्मशाला आना दुर्भाग्य पूर्ण हैं क्योंकि हिमाचल देवभूमि है और यहां देवी-देवताओं का वास है.


उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि हिंदू धर्म से जुड़ा चाहे वह युवा हो, बुजुर्ग या फिर अन्य सभी को इसका विरोध करना चाहिए. हमें सभी का समर्थन मिल रहा है और इंटरनेट के माध्यम से भी इस दिशा में समर्थन जुटाया जा रहा है. इस दौरान धर्मशाला के स्थानीय युवाओं दिव्यांश, अविनाश और दीपक भी उनके साथ मौजूद रहे. 


रिपोर्ट- विपिन कुमार, धर्मशाला