Zee MD and CEO Punit Goenka Honoured: मायानगरी मुंबई में आयोजित इंटरनेशनल एटवर्टाइजिंग असोसिएशन (IAA) के लीडरशिप अवॉर्ड्स में ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के प्रबंध निदेशक (MD) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) पुनीत गोयनका को गेम-चेंजर ऑफ द ईयर का खिताब मिला है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, पुनीत गोयनका को मीडिया और मनोरंजन क्षेत्र के विकास में अमूल्य योगदान के लिए उन्हें सम्मानित किया गया. उन्हें एक साल में ZEE की सफलता की कहानी लिखने का श्रेय भी दिया गया है, जिसने सभी क्षेत्रों में व्यवसायों की लचीलापन और चपलता का परीक्षण किया. 


युद्ध में शहीद जवान के परिवार का ध्यान रखेगी मान सरकार, 1 करोड़ देने का किया ऐलान


पुनीत गोयनका ने इस सम्मान का श्रेय ZEE की सभी टीमों को देते हुए कहा कि, ‘यह न केवल एक प्रोत्साहन है, बल्कि एक दृढ़ वसीयतनामा है कि हम वास्तव में सही कदम उठा रहे हैं और आगे बढ़ रहे हैं. यह जीत ZEE परिवार के हर उस सदस्य की है जिसने सफलता और हमारे शेयरधारकों के हित के लिए लगातार प्रयास किया है.’


आपको बात दें, पुनीत गोयनका ने न ही केवल गुणवत्तापूर्ण काम पर ध्यान दिया है, बल्कि पूरे समाज में सकारात्मक बदलाव लाकर कंपनी के प्रदर्शन को बढ़ाने और व्यवसाय को अपने निर्धारित लक्ष्यों की ओर ले जाने में बेहद सफल रहे हैं. 


मीडिया के क्षेत्र में उनकी भविष्य की दृष्टि और तेज कुशाग्र बुद्धि ने ही ज़ी को मनोरंजन क्षेत्र में अग्रणी बनने में सक्षम बनाया है. जिसके कारण ही कंपनी को आज वैश्विक कद हासिल करने में मदद मिली है. उनके सक्षम नेतृत्व में, ZEE ने 190 देशों में उपस्थिति दर्ज की. अंतर्राष्ट्रीय बाजारों में सफलतापूर्वक विस्तार किया है और आज सभी प्लेटफार्मों पर 1.3 बिलियन से ज्यादा दर्शकों तक इसकी पहुंच है.


Watch Live