Live 8 October 2022: भारतीय वायुसेना दिवस पर सेना की नई लड़ाकू वर्दी का किया गया अनावरण

ज़ी न्यूज़ डेस्क Sat, 08 Oct 2022-12:04 pm,

पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

Live पंजाब हिमाचल समाचार 8 october 2022: पंजाब-हिमाचल की राजनीति, खेल, मनोरंजन, क्राइम और सामाजिक खबरों से जुड़ी हर छोटी-बड़ी अपडेट जानने के लिए जुड़े रहें जी पंजाब हिमाचल के साथ. यहां आपको मिलेगा पल-पल का अपडेट.

नवीनतम अद्यतन

  • 'अग्निपथ योजना' पर बोले वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वी.आर. चौधरी
    भारतीय वायुसेना दिवस के मौके पर वायु सेना प्रमुख एयर चीफ मार्शल वी.आर. चौधरी ने कहा कि 'अग्निपथ योजना के माध्यम से वायु योद्धाओं को इंडियन एयरफोर्स में शामिल करना हम सभी के लिए एक चुनौती है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि इससे हमें देश के युवाओं की क्षमता को बढ़ाने का अवसर मिलेगा.

     

  • भारतीय वायुसेना दिवस पर सेना की नई लड़ाकू वर्दी का किया गया अनावरण  
    आज 8 अक्टूबर 2022 को India Army Day के मौके पर भारतीय वायु सेना ने अपनी 90वीं वर्षगांठ मनाते हुए सेना की नई लड़ाकू वर्दी का अनावरण किया है. 

  • कपड़े के शोरूम में लगी भीषण आग
    शुक्रवार देर रात करीब 11:30 बजे संगरूर में एक कपड़े के शोरूम में भयानक आग लग गई, जिसमें करोड़ों रुपये का कपड़ा जलकर राख हो गया. फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू तो पा लिया, लेकिन तब तक तीन मंजिला दुकान में रखा सारा सामान जल चुका था. 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link