अरविंदर सिंह/हमीरपुर: नेता प्रतिपक्ष बिस्तर से उठते और सोते जागते बयान ही देते रहते हैं. कहीं भी जाते हैं वह बयान ही देते रहते हैं. सीएम जयराम ठाकुर ने हमीरपुर में भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक से पूहले मीडिया कर्मियों से रूबरू होते हुए यह बयान देकर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री पर तंज कसा है. दरअसल सीएम से मुकेश अग्निहोत्री के बयान पर सवाल किया गया था. मुकेश अग्निहोत्री ने बयान दिया था कि आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा सरकार की विदाई तय है. इस बयान के सवाल पर सीएम जयराम ने अग्निहोत्री पर यह तंज कसा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- केंद्रीय विश्वविद्यालय हिमाचल के बाहर छात्रों ने खोला मोर्चा, दी ये चेतावनी


फिर बनाएंगे भाजपा की सरकार
इससे पहले प्रदेश भाजपा कार्यसमिति की बैठक में चर्चा के सवाल पर सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि बैठक अपने नियमित शैड्यूल पर होती है. इस बार की बैठक के लिए हमीरपुर को चुना गया है. इस बैठक में योजना तैयार कर आगामी चुनावों में लागू की जाएगी. बैठक में तैयार होने वाली कार्य योजना के लिए आगामी दिनों नेता और कार्यकर्ता जुटेंगे. इस बार सरकार नहीं बल्कि रिवायत बदलेंगे और पांच साल के बाद फिर पांच साल के लिए भाजपा की सरकार बनाएंगे. 


ये भी पढ़ें- Sidhu MooseWala का फैन बनकर की थी रेकी, सीसीटीवी फुटेज आई सामने पुलिस ने गिरफ्तार


भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में शामिल होंगो सीएम जयराम 
बता दें, सीएम जयराम ठाकुर हैलीकॉप्टर से एनआईटी हमीरपुर पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया कर्मियों से रूबरू हुए और फिर सर्किट हाउस हमीरपुर के लिए रवाना हो गए. दोपहर को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में शामिल होने के बाद सीएम जयराम ठाकुर सोमवार देर शाम भाजपा कोर ग्रुप की बैठक में भी शामिल होंगे.


WATCH LIVE TV