देवेंद्र वर्मा/नाहन: हिमाचल के नाहन विधानसभा क्षेत्र के धौलाकुआं (Nahan Assembly dhaulakuan) में इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (IIM) भवन का निर्माण कार्य जोरों पर है. पहले चरण में भवन निर्माण पर 400 करोड़ रुपये की राशि खर्च की जा रही है. स्थानीय विधायक डॉ. राजीव बिंदल (MLA Dr. Rajiv Bindal) ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि नाहन विधानसभा क्षेत्र के धौला कुआं में बनने जा रहे इंडियन इंस्टिट्यूट ऑफ मैनेजमेंट के भवन का निर्माण कार्य युद्ध स्तर पर चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी देखें- हरियाणवी गाने 'मेरा ढ़ोल कुएं में लटके सै' पर लड़के ने किया गजब डांस, देखें वायरल वीडियो


नाहन के युवाओं को मिलेगा रोजगार
उन्होंने कहा कि आईआईएम भवन का निर्माण 1000 बीघा भूमि पर किया जा रहा है. जो हिमाचल के लिए गर्व की बात है. यह संस्थान न केवल हिमाचल बल्कि पूरे देश के युवाओं को दुनिया में अपनी प्रतिभा दिखाने के लिए अच्छा अवसर देगा. उन्होंने कहा कि विशेषकर धौला कुआं क्षेत्र के लिए यह सौभाग्य की बात है कि इतना बड़ा राष्ट्रीय स्तरीय संस्थान उनके क्षेत्र में खुल रहा है. 


ये भी देखें- 'कट्टो गिलहरी' गाने पर छोटे लड़के ने लगाए जोर दार ठुमके, देखने वाले भी देखते रह गए


युवाओं को मिलेगा रोजगार
संस्थान के खुलने से क्षेत्र में युवाओं को रोजगार के नए अवसर मिलेंगे. इसके साथ ही इस क्षेत्र को एक खास पहचान मिलेगी. उन्होंने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की जयराम सरकार ने गुणात्मक उच्च शिक्षा के क्षेत्र में बेहतरीन काम किया है. इसके लिए उन्होंने लोगों को बधाई दी और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद किया. 


WATCH LIVE TV