शिव शर्मा/चंबा: हजारों की संख्या में NPSEA कर्मचारियों ने पुरानी पेंशन बहाली को लेकर चंबा मुख्यालय में जुलूस निकाला है. इस रैली को सफल बनाने के लिए प्रदेश भर के बड़े-बड़े नेता तो चंबा पहुंचे ही हैं साथ ही समूचे जिले से अलग-अलग विभागों से आए करीब एक हजार से भी ऊपर कर्मचारियों ने भाग लिया. इन कर्मचारियों की एक ही मांग है कि प्रदेश सरकार पुरानी पेंशन को जल्द से जल्द बहाल करे, अन्यथा कर्मचारियों का यह संघर्ष लगातार जारी रहेगा.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद इन युवाओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर साइबर सेल की पैनी नजर


शिमला में प्रदर्शन करने की कही बात
NPSEA के प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप ठाकुर ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि चंबा में जो रैली हुई है इसमें 5 से 6 हजार से भी ज्यादा कर्मचारी चंबा पहुंचे हैं. ये लोग एक जुट होकर सरकार से पेंशन बहाली की मांग कर रहे हैं. ऐसे में अगर सरकार हमारी मांग को नहीं मानती है तो इसी तरह के धरने प्रदर्शन हर जिले में होते रहेंगे. उसके बाद शिमला में भी प्रदर्शन किया जायेगा. आज प्रदेश की कार्यकारणी जिला चंबा के कर्मचारियों की हौसला अफजाई करने के लिए चंबा पहुंची है. 


ये भी पढ़ें- सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड के बाद इन युवाओं के सोशल मीडिया अकाउंट पर साइबर सेल की पैनी नजर


कब खुलेगी सरकार की नींद
उन्होंने जिला चंबा कर्मचारी संघ को बधाई देते हुए कहा कि जिन कर्मचारियों ने आज चंबा में अपनी मांगों को लेकर रोड शो किया वे सभी इसके लिए बधाई के पात्र हैं. हमारा काम है अपना हक मांगना और उसके लिए प्रयास करना. उन्होंने उम्मीद लिताते हुए कहा कि एक न एक दिन सरकार की नींद टूटेगी और सरकार इसका हल भी करेगी, लेकिन इस तरह के धरने प्रदर्शन सरकारी छुट्टी के ही दिन रखेंगे.


WATCH LIVE TV