Barnala News: बरनाला की 29 वर्षीय सिमरन कौर उर्फ ​​मंजू पुत्री अमरजीत सिंह निवासी गांव मंड-चादोरी (दौलतपुरा), जिला लुधियाना ने अपने ससुराल में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. लेकिन मृतका के मायका परिवार ने ससुराल पक्ष पर गंभीर दोष लगाते हुए कहा कि उसकी बेटी ने आत्महत्या नहीं कि उसे मारा गया है. मृतक मंजू कौर का तकरीबन 10-11 साल पहले विवाह हुआ था और उस समय से ही ससुराल पक्ष वाले उसे किसी न किसी बात से मारते पीटते आ रहे थे.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मृतिका के परिजनों ने गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि मृतिका सिमरन कौर को पहले दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था, बाद में पूरे परिवार ने उसे पीटा क्योंकि उसकी दो बेटियां थीं, लड़का क्यों नहीं पैदा किया. 


दो दिन पहले 1-09-2024 को उनकी बेटी को फांसी लगाकर मारने की कोशिश की गई, जिसके बाद उसकी हालत गंभीर होने पर उसे बरनाला के सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जिसके बाद उसे बरनाला के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था.  इलाज के दौरान आज उनकी बेटी की मौत हो गई. मृतिका के परिजनों ने ससुराल परिवार पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ससुराल परिवार के उत्पीड़न और मारपीट के कारण उनकी बेटी की मौत हुई है.  जिसके चलते आरोपियों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.  


फिलहाल पुलिस सारे मामले की जांच कर रही है शुरुआती जांच में SHO बरनाला ने इसे सुसाइड बताते कहा कि जांच दौरान और मृतक मंजू कौर के परिवार वालों के बयान तहत मामला दर्ज किया जाएगा जो भी दोषी पाया गया दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.