अजय महाजन/पठानकोट: पंजाब में पठानकोट के विधानसभा हल्का भोआ में आज कैबिनेट मंत्री पंजाब लाल चंद कटारूचक ने विधिवत रूप से मोहल्ला क्लिनिक का शुभारंभ किया. आज उनकी ओर से गांव चस्मा जकरोर परमानंद, सरना, डेहरीवाल, कटारूचक्क, सिहोड़ा व नरोट जैमल सिंह को 7 आम आदमी पार्टी क्लीनिक का तोहफा दिया गया.  


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

पठानकोट के विधानसभा हल्का भोआ में आज कैबिनेट मंत्री पंजाब लाल चंद कटारूचक ने विधिवत रूप से मोहल्ला क्लिनिकों का शुभारंभ किया. यह मोहल्ला क्लीनिक लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा मुहैया कराने में मील का पत्थर साबित होंगे. यह बात गांव सरना में आम आदमी पार्टी के मोहल्ला क्लीनिक का उद्घाटन करते हुए कैबिनेट मंत्री पंजाब लाल चंद कटारूचक्क ने मीडिया से बातचीत करते हुए कही. 


ये भी पढ़ें- Gurlal Brar Murder Case में चारो आरोपी बरी, जिला कोर्ट गवाहो ने बदले बयान


इस मौके पर जानकारी देते हुए कैबिनेट मंत्री पंजाब कटारूचक्क ने बताया कि आज उनके अपने विधानसभा हल्के भोआ में कुल 7 मोहल्ला क्लिनिकों का उद्घाटन किया गया है, जिसमें आस-पास के लगते कई दर्जनों गांवों को इसका फायदा होगा. उन्होंने कहा कि इन मोहल्ला क्लिनिकों में जहां लगभग 40 प्रकार के टेस्ट होंगे, वहीं सभी किस्म की दवाइयां भी बिल्कुल मुफ्त दी जाएगी. 


उन्होंने कहा कि इन मोहल्ला क्लीनिकों में कार्यरत डाक्टर से लेकर हर एक स्टाफ में उच्च स्तरीय शिक्षा प्राप्त लोग हैं, जिनकी सीधी सेवा शहर से दूर बैठे गांव के लोगों को मिलेगी. यहां के लोगों को किसी भी बीमारी के लिए अपना चेकअप करवाने के लिए किसी का इंतजार करने और पैसों की जरूरत नहीं पड़ेगी.


ये भी पढ़ें- Himachal:ऊना में TMC के नेता शेख शाहजहां के मामले को लेकर BJP ने किया विरोध प्रदर्शन


कटारूचक्क ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान व पार्टी के कनवीनर और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जहां पंजाब को हरा भरा देखना चाहते हैं, वहीं उनकी सोच स्वस्थ भारत बनाने की है. उन्होंने कहा कि जिन स्थानों पर यह आम आदमी क्लीनिक खोले गए हैं वे काफी पिछड़े हुए इलाके हैं, लेकिन अब यह गांव तरक्की की राह पर हैं. इस मौके पर कैबिनेट मंत्री पंजाब कटारूचक्क ने जहां अरविंद केजरीवाल व पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान का शुक्रिया किया, वहीं क्षेत्र के लोगों को भी मुबारकबाद दी. 


WATCH LIVE TV