Ferozpur News: फिरोजपुर में बड़ी घटना घटी है.  प्रवासी मजदूर के दो बच्चों को आवारा कुत्तों ने नोंच-नोंच खाया. जिसमें एक बच्चे की मौत हो गई है. बता दें, दोनों बच्चे सगे भाई थे.  पिता इटो के भठ्ठे पर काम करते हैं. ऐसे में इस दर्दनाक हादसे ने सबको हिला कर रख दिया है. जहां एक बच्चे की मौत हो गई हैं. वहीं, दूसरे को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, फिरोजपुर के कस्बा जीरा में आवारा हड्डा रोड़ी के कुत्तों द्वारा एक भट्ठे पर काम करने वाले प्रवासी मजदूर के दो छोटे-छोटे बच्चों को नोंच-नोंच खाने का मामला सामने आया है. इस दौरान जानकारी देते परिवारक सदस्यों ने बताया कि वह काम के लिए यूपी से पंजाब आए हुए हैं और जीरा में एक ईट बनाने वाले भठ्ठे पर वह काम कर रहे हैं और बीते दिन उनके दो छोटे-छोटे बच्चे जो खेलते हुए दूसरे खेत में अपनी मौसी को मिलने जा रहे थे कि रास्ते में हड्डा रोड़ी के आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया ओर उनके एक बेटे को नोंच नोंच खा गए और दूसरा घंभीर जख्मी हो गया.


Suicide News: फरीदकोट में युवक और युवती ने की आत्महत्या, जानें क्या है मामला


जिसे इलाज के लिए फरीदकोट के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने मांग की है कि सरकार उनकी कोई ना कोई मदद जरूर करें. वहीं दूसरी तरफ इस घटना को लेकर किसान नेता मंगल सिंह ने भी पंजाब सरकार से मांग की है कि इन आवारा कुत्तों को काबू किया जाए क्योंकि लगातार ऐसे मामले सामने आ रहे हैं.  उन्होंने कहा सरकार इस मजदूर की मदद जरूर करें.