Shambhu Border Latest Update: शंभू बॉर्डर पर किसानों का जमावड़ा हर दिन बढ़ रहा है. शंभू बार्डर पर किसानों ने दिल्ली कूच के पक्के इरादे से डेरा डाल रखा है. पंजाब भर से किसान यहां डटे हैं और 24 घंटे लंगर की व्यवस्था जारी है. वहीं, बार्डर पर पहुंच रही महिलाएं व बुजुर्ग सभी का कहना है कि किसान कल यानी 21 फरवरी को हर हाल में दिल्ली कूच करेंगे. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

Himachal News: ऊना में डॉक्टरों की पेन डाउन स्ट्राइक के चलते मरीज परेशान, हॉस्पिटल में लगी भीड़


बार्डर पर किसान 13 फरवरी से डटे हैं. आज 8 वां दिन है. खराब मौसम और तेज हवाओं के बीच किसानों की बार्डर पर संख्या कम नही हो रही. अन्नदाता शंभू बार्डर पर 24 घंटे लंगर चला मोर्चे पर डटे है. किसानों का पेट भर रहे हैं.  


AIIMS Jammu Photo: पीएम मोदी ने एम्स जम्मू का किया शुभारंभ, जानें जनता को क्या-क्या मिलेंगी सुविधा


बता दें, शंभू बार्डर पर खाने में हर चीज की व्यवस्था की गई है. चाय से लेकर फ्रूट्स तक की सेवा दी जा रही है. मोर्चे पर सेवा संभाल रहे लोगों का कहना खाने की व्यवस्था जारी रहेगी किसी तरह की दिक्कत नहीं आने दी जाएगी. वे अपनी मांगों को मनवा कर वापिस लौटेंगे और कल पक्का दिल्ली कूच करेंगे. 


वहीं, शंभू बार्डर पर किसान परिवारों से महिलाएं, बच्चे व बुजुर्ग भी लगातार पहुंच रहे. सभी अपने अपने तरीके से योगदान दे रहे हैं.  शंभू बार्डर पर पहुंच रही महिलाओं व बुजुर्गों का कहना है सरकार गलत है. सरकार को किसानों की दिक्कतों पर गौर करते हुए उनकी मांगे पूरी करनी चाहिए नहीं तो दिल्ली कूच तो पक्का होगा.