खेम चंद/कोटकपूरा: शनिवार सुबह कोहरे के चलते कोटकपूरा के जैतो रोड पर एक के बाद एक करीब आधा दर्जन वाहनों की आपस में टक्कर हो गई, जिसके चलते कई लोग घायल हो गए. हादसे में वाहनों को काफी नुकसान हुआ है. घायलों में से एक की हालत गंभीर बनी हुई है, जिसे सिविल अस्पताल कोटकपूरा में भर्ती करवाया गया है. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

हादसे के दौरान वाहन सवारों को आईं चोटें
बताया जा रहा है कि यह हादसा कोहरे के कारण हुआ है. कोटकपूरा के जैतो रोड पर पहले दो वाहनों की आपस में टक्कर हुई. इसके बाद दो बसों समेत कुछ वाहन भी इन वाहनों के साथ आकर टकरा गए. इस हादसे के कारण वाहनों में सवार कई लोगों को मामूली चोटें भी आई हैं, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें कोटकपूरा के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां से एक को बठिंडा रेफर कर दिया गया है.


ये भी पढ़ें- Sonipat के कुंडली थाना क्षेत्र में हुए रेप मामले में कोर्ट ने दोषियों को सुनाई फांसी की सजा


टाटा एस गाड़ी से हुआ हादसा- बस चालक बेअंत सिंह
बस चालक बेअंत सिंह ने बताया कि एक्सीडेंट टाटा एस गाड़ी से हुआ. इसके अलावा सड़क पर बिना रिफलेक्टर के दो ट्रेक्टर ट्रॉलियां भी खड़ी थीं, जिसके कारण उन्हें आगे की रोड़ क्लियर दिखाई नहीं दी और यह हादसा हो गया. वहीं, इस हादसे के बारे में ट्रैक्टर चालक ने बताया कि वे रोड़ पर खड़े थे. इस दौरान बस चालक ने पीछे से आकर टक्कर मार दी. 


हादसे को लेकर जांच अधिकारी एसआई सुखदर्शन शर्मा ने क्या कहा
वहीं, इस मामले में जांच अधिकारी एसआई सुखदर्शन शर्मा ने बताया कि यह हादसा कोहरे के कारण हुआ है. इस हादसे में दो बसें, एक टाटा एस गाड़ी, दो ट्रैक्टर ट्रॉलियां और दो कैंटरों की आपस में टक्कर हुई है, जिसमें एक व्यक्ति घायल हुआ है. उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है. 


WATCH LIVE TV