Happy Birthday Mandy Takhar: मैंडी ताखर के जन्मदिन पर जानिए उनका फिल्मी दुनिया का पूरा सफ़र

मैंडी ताखर 2009 में अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद यूके से मुंबई और फिर भारत आई थी जिसके बाद उन्हें बब्बू मान की फिल्म `एकम सन ऑफ सॉइल` में काम करने का मौका मिला.

राजन नाथ Mon, 01 May 2023-5:08 pm,
1/6

Happy Birthday Mandy Takhar

Happy Birthday Mandy Takhar, Photos Gallery: पंजाबी अदाकारा मनदीप कौर उर्फ मैंडी ताखर आज अपना 36 वां जन्मदिन मना रही हैं. मैंडी ताखर का जन्म यूके में हुआ था और अब तक वह कई फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

 

2/6

Mandy Takhar Birthday

आपको बता दें कि मैंडी ताखर एक भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया है. पंजाबी अदाकारा मैंडी ताखर आए दिन पंजाबी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में बनी रहतीं है.  

 

3/6

Mandy Takhar Birthday

पंजाबी अदाकारा मैंडी ताखर के करियर की बात करें तो उन्होने लंदन विश्वविद्यालय से ग्रेजुएशन किया. उनके परिवार में उनके अलावा एक भाई और एक बहन हैं. 2010 से वह मॉडलिंग और एक्टिंग के क्षेत्र में एक्टिव हुईं थीं. अगर परिवार की बात करें तो ताखर यूके के एक सिख परिवार से ताल्लुक रखती है. 

4/6

Mandy Takhar Birthday

मैंडी ताखर 2009 में अपनी ग्रेजुएशन पूरी करने के बाद यूके से मुंबई और फिर भारत आई थी जिसके बाद उन्हें बब्बू मान की फिल्म 'एकम सन ऑफ सॉइल' में काम करने का मौका मिला.

 

5/6

Mandy Takhar Birthday

इसके बाद उन्हें गिप्पी ग्रेवाल के साथ फिल्म 'मिर्जा द अनटोल्ड स्टोरी' में काम करने का मौका मिला. मैंडी ताखर ने फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल, हनी सिंह और कई अन्य अभिनेताओं के साथ काम किया. फिल्म में उन्होंने साहिबा की भूमिका निभाई और उन्हें पीटीसी पंजाबी द्वारा सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार भी दिया गया. 

6/6

Happy Birthday Mandy Takhar

पंजाबी एक्ट्रेस मैंडी ताखर सोशल मीडिया पर काफी ज़्यादा एक्टिव रहती हैं और अपनी फोटोज शेयर करती रहती है.  उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्में 'छल्ले मुंडियां' और 'टेलीविजन' को शानदार रिस्पॉन्स मिला था. इन फिल्मों में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था.

(For more news apart from Happy Birthday Mandy Takhar, Photos Gallery, stay tuned to Zee PHH)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link