धर्मेंद्र सिंह/खन्ना: पंजाब के फतेहगढ़ साहिब में लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक-दूसरे को चैलेंज करने और पलटवार करने का सिलसिला लगातार जारी है. रविवार को कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. अमर सिंह ने आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी को 5 साल हल्के से गायब रहने के आरोप पर ओपन डिबेट का चैलेंज किया था, वहीं जीपी ने भी इसका जवाब दे दिया. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इसके साथ ही जीपी ने नशों के मुद्दे पर पूर्व डिप्टी सीएम सुखविंदर सिंह रंधावा द्वारा इलेक्शन कमीशन को पत्र लिखने को लेकर भी कांग्रेस पर सियासी हमला किया. उन्होंने कहा कि सीएम भगवंत मान की सरकार नशों को लेकर गंभीर है. जब कांग्रेस सरकार में रंधावा गृह मंत्री थे तब उन्होंने क्या किया ये बताएं. मान सरकार की नशों खिलाफ कार्यशैली के नतीजे आने वाले एक साल में सामने आएंगे. 


ये भी पढ़ें- अपने कार्य गिनवाएं सांसद सुरेश कश्यप, प्रधानमंत्री की ना करें बाते- रोहित ठाकुर


डॉ. अमर सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह जीपी लगातार कांग्रेस के उम्मीदवार पर सियासी हमला कर रहे हैं. उन्होंने ओपन डिबेट का चैलेंज किया. अब जीपी ने आरोप लगाया है कि जब विधानसभा चुनावों में पूर्व सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भाई डॉ. मनोहर सिंह उनके खिलाफ आजाद तौर पर चुनाव लड़ रहे थे और चन्नी परिवार उन्हें परेशान कर रहा था तब उन 45 दिनों में एक दिन भी डॉ. अमर सिंह बतौर कांग्रेसी सांसद उनकी मदद करने तक नहीं आए थे.


वहीं, बस्सी पठाना हलके की 1 दिन की लोकेशन भी सांसद उन्हें दिखा देंगे. वे देनदार होंगे. गुरप्रीत सिंह जीपी ने कहा कि खन्ना में विधायक तरुणप्रीत सिंह सौंध की रहनुमाई में विकास हो रहा है. 8 लाइब्रेरियां बनाई जा रही हैं. करीब 32 लाख रुपये की लागत से एक लाइब्रेरी बनेगी. इन लाइब्रेरियों में नौजवानों को सरकारी नौकरी के पेपर की तैयारी करने समेत पीसीएस, आईपीएस परीक्षा की तैयारी से संबंधित किताबें मिलेंगी.


ये भी पढ़ें- दम है तो रजिस्ट्री घोटाले की जांच रिपोर्ट सार्वजनिक करें मुख्यमंत्री- अभय चौटाला
 
विधायक तरुणप्रीत सिंह सौंध ने कहा कि फतेहगढ़ साहिब लोकसभा में खन्ना हलका सबसे बड़ा है. यह जीटी रोड़ पर स्थित है. एशिया की सबसे बड़ी अनाज मंडी है. इंडस्ट्रियल एरिया है. इस हलके में बाजारों में पैदल जाकर हर वर्ग के लोगों से मुलाकात की गई.


WATCH LIVE TV