सुनील नागपाल/फाजिल्का: पंजाब के फाजिल्का जलालाबाद हाईवे पर गांव लामोचड़ कलां के पास भयानक सड़क हादसा हो गया. इस दौरान स्कूटी सवार पति-पत्नी को पंजाब रोडवेज की बस ने पीछे से टक्कर मार दी. हादसा इतना भयानक था कि हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि महिला के पति की टांग टूट गई और वह बुरी तरह जख्मी हो गया, जिसे इलाज के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मृतक महिला तीन बच्चों की मां थी. मौके पर पुलिस पहुंची ने कहा कि बस चालक के खिलाफ पर्चा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की जा रही है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

कैसे हुआ हादसा
जानकारी देते हुए सुरिंदर सिंह ने बताया कि वह अपनी पत्नी सीमा के साथ स्कूटी पर सवार होकर गांव लक्खामु साहिब से जलालाबाद जा रहा था, कि गांव लामोचड़ कलां के पास फाजिल्का की तरफ से आ रही पंजाब रोडवेज की बस ने उन्हें टक्कर मार दी. पीड़ित व्यक्ति ने बताया कि बस ओवर स्पीड थी, हादसा इतना भयानक था कि मौके पर ही उसकी पत्नी सीमा की मौत हो गई, जबकि वह बुरी तरह जख्मी हो गया. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसे इलाज के लिए जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया. 


ये भी पढ़ें- HPCU में 6 मई को सातवें दीक्षांत समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू करेंगी शिरकत


मौके से फरार हुआ बस चालक और कंडक्टर 
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी जितेंद्र ने बताया कि गांव लामोचड़ कलां के नजदीक पीछे से ओवरस्पीड आ रही अमृतसर रोडवेज बस चालक ने लापरवाही से उन्हें पीछे से टक्कर मारी है, जिस वजह से सीमा रानी की मौत हो गई है जबकि उसका पति जख्मी हो गया, जिसका जलालाबाद के सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है. उन्होंने बताया कि बस ड्राइवर और कंडक्टर फरार हो गए हैं. पुलिस का कहना है कि फिलहाल इस मामले में पर्चा दर्ज कर तफ्तीश शुरू की जा रही है. 


WATCH LIVE TV