चंडीगढ़- सिद्धू मूसेवाले का चले जाना अभी भी एक बुरे सपने की तरह की लगता है. उनके परिवार ने सभी राजनीतिक दलों के साथ-साथ जनता से किसी भी राजनीतिक या व्यक्तिगत उद्देश्यों के लिए दिवंगत गायक के नाम का उपयोग नहीं करने की अपील की है.


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

इस अपील को कांग्रेस पार्टी के लिए एक बड़ा झटका कहा जा सकता है, जिसका इरादा आगामी संगूर उपचुनावों के दौरान प्रसिद्ध गायक की हालिया हत्या पर जनता की सहानुभूति को भुनाने का था.


सिद्धू मूसेवाला ने 2022 का पंजाब विधानसभा चुनाव मानसा निर्वाचन क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर लड़ा था और आप के डॉ विजय सिंगला से अपना पहला चुनाव हार गए थे.


इस बीच,  आप पार्टी ने भी चुनावी गीत में गायक मूसेवाला की तस्वीरों का इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस की खिंचाई की है.


विपक्ष द्वारा लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की दुर्भाग्यपूर्ण मौत का राजनीतिकरण करने पर शोक व्यक्त करते हुए, संगरूर उपचुनाव के लिए आप उम्मीदवार गुरमेल सिंह ने अपने उम्मीदवार दलवीर सिंह गोल्डी के पक्ष में पार्टी के चुनावी गीत में मारे गए गायक की तस्वीरों का इस्तेमाल करने के लिए कांग्रेस की आलोचना की.


उन्होंने कहा, 'एक मां ने अपना बेटा खो दिया, लेकिन यह भयावह है कि कांग्रेस चुनाव में उनकी मौत से फायदा उठाने की कोशिश कर रही है. कांग्रेस को इस तरह की रणनीति का इस्तेमाल करने और परिवार और प्रशंसकों की भावनाओं को आहत करने का विरोध करना चाहिए, ”गुरमेल सिंह ने अपने चुनाव प्रचार के दौरान कहा.