राजेश कटारिया/फिरोजपुर: पंजाब के फिरोजपुर में आज जिला प्रशासन, फिरोजपुर पुलिस और बीएसएफ की तरफ से नशे के खिलाफ एक साइकिल रैली का आयोजन किया गया, जिसकी थीम 'वॉक-रन एंड पैड़ल फॉर लाइफ' रखी गई. यह रैली पुलिस लाइन से चल कर हुसैनीवाला स्तिथ स्मारक पर जाकर खत्म हुई. इस रैली में डिप्टी कमिश्नर, एसएसपी, बीएसएफ के जवान, स्कूली बच्चे, कई पेडलर्स क्लब्स और विधायक खुद साइकिल चलाकर हुसैनीवाला गए, जहां शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

रैली को लेकर एसपी फिरोजपुर दीपक हिलेरी ने कही जरूरी बात?
इस रैली का उद्देश्य युवाओं को नशे से दूर रहने के लिए प्रोत्साहित करना था ताकि युवा नशे से दूर रहकर साइकिलिंग और व्यायाम करें ताकि वे स्वस्थ रह सकें. इसके अलावा यहां मौजूद सभी युवाओं को नशा न करने की कसम भी खिलाई गई. वहीं, एसपी फिरोजपुर दीपक हिलेरी ने कहा कि यह रैली युवाओं को नशे से दूर करने के लिए आयोजित की गई ताकि युवाओं में नशे से दूर रहने का संदेश पहुंचे. उन्होंने कहा कि हम आगे भी लगातार ऐसे प्रयास करते रहेंगे.


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh में व्हीकल की बढ़ती संख्या से लगातार बढ़ रहा डस्ट पॉल्यूशन


विधायक रजनीश दहिया ने बताया पंजाब सरकार का उद्देश्य
वहीं, विधायक रजनीश दहिया ने कहा कि हमारी सरकार का एक ही उद्देश्य है कि पंजाब को नशा मुक्त किया जाए, इसके लिए ही आज यह साइकिल रैली निकाली गई है ताकि युवाओं को संदेश दिया जा सके कि नशे से दूर रहना कितना जरूरी है. उन्होंने कहा कि पंजाब से नशे को जड़ से खत्म करना ही पंजाब सरकार का मुख्य उद्देश्य है.


WATCH LIVE TV