Aaj ka rashifal 28 june: वैदिक शास्त्रो में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. हर राशि का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. बता दें, इन्हीं ग्रह नक्षत्रों की चाल के आधार पर राशिफल का पता चलता है. ऐसे में जानें क्या है आज 28 जून मंगलवार को आपका राशिफल, कैसा रहेगा आपका दिन? 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

मेष: मेष राशि के जातक आज व्यस्त रहने वाले हैं. आज आपके पास वर्क लोड रहेगा शाम के वक्त फ्री होकर बाहर जाएं या फिर किसी धार्मिक स्थल पर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ करें. यह आपके लिए अच्छा होगा इससे आपका मन शांत रहेगा. 


वृश्चिक: इस रााशि के जातक आज किसी भी कानूनी विवाद से दूर रहें. वरना आप खुद किसी विवाद में फंस सकते हैं. आज आप खुद को शांत रखने की कोशिश करें. युवाओं को अपने करियर पर फोकस करने की जरूरत है. लवमेट्स के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आप बाहर घूमने जा सकते हैं. 


ये भी पढ़ें- Petrol diesel price: टंकी फुल कराने से पहले जान लें आज पेट्रोल डीजल का दाम


मिथुन: मिथुन राशि के जातक आज धैर्य से काम लें. किसी से वाद-विवाद करने से बचें आज के दिन किसी से झगड़ा करना अच्छा नहीं होगा. आज आप किसी पुराने दोस्त से मिल सकते हैं. परिवार के साथ धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. आज आपकी सेहत ठीक रहेगी.  


सिंह: इस राशि के जातकों को आज शुभ संकेत मिल सकते हैं. आज आपके ऑफिस में आपके काम की तारीफ होगी. आपको कोई नई जिम्मेदारी मिल सकती है. कारोबारियों के लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आपकी आर्थिक स्थिति अच्छी होगी. आज आपकी किसी पुराने दोस्त से मुलाकात हो सकती है. 


धनु: धनु राशि वालों को आज अपने काम को लेकर सावधानी बरतनी होगी. बर्तनों का कारोबार करने वालों को आज अच्छा मुनाफा मिल सकता है. वहीं, जो लोग कपड़ों का कारोबार करते हैं उनके लिए भी आज का दिन अच्छा है. आज आपकी सेहत प्रभावित हो सकती है. 


कन्या: कन्या राशि के जातक आज बेकार की बातों में उलझने से बचें. परिवार के साथ समय बिताएं हो सके तो परिवार के साथ कहीं धार्मिक यात्रा पर जाएं. जो लोग काफी समय से बीमार चल रहे हैं आज उनकी सेहत में सुधार आ सकता है. 


मकर: मकर राशि के जातकों पर आज वर्क लोड रहेगा. आज घर की जिम्मेदारियों में घिरे रह सकते हैं. युवा वर्ग के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला है. आज आपको काम के नए अवसर मिल सकते हैं. आज आपकी सेहत अच्छी रहेगी. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर निर्भर हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)


WATCH LIVE TV