Mithun Daily Horoscope 19 October 2023: आज शारदीय नवरात्रि का पांचवा दिन है. आज मां दुर्गा के स्कंदमाता स्वरूप की पूजा होती है. स्कंदमाता कमल के आसन पर विराजमान हैं जो ज्ञान और आरंभ का प्रतीक मानी जाती हैं. कमल पर विराजमान होने के कारण इन्हें 'पद्मासना देवी' भी कहा जाता है. मां स्कंदमाता को उमा और पार्वती के नाम से भी जाना जाता है. बता दें, मां स्कंदमाता सूर्यमंडल की अधिष्ठात्री देवी हैं. आज का दिन किसके लिए कैसा रहेगा यहां हम आपको आज के राशिफल में बताने जा रहे हैं. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

बता दें, वैदिक शास्त्रों में 12 राशियों के बारे में बताया गया है. इन सभी राशियों का अपना एक स्वामी ग्रह होता है. इन्हीं ग्रहों की चाल के आधार पर पता चलता है कि आपके लिए कौन सा दिन कैसा रहेगा. यहां हम बात कर रहे हैं मिथुन राशि के बारे में, जिसके स्वामी ग्रह बुध हैं.


आज का लव राशिफल
मिथुन राशि वाले प्रेमियों के लिए आज का दिन शुभ रहेगा. आज आप कहीं घूमने जा सकते हैं. आज आपका पार्टनर आपको शादी का प्रपोजल दे सकता है.


ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh का ऐसा मंदिर जहां आज तक नहीं बन पाई छत, दीवारों पर विराजमान हैं मां


आज का व्यापारिक राशिफल
मिथुन राशि वाले व्यापारियों के लिए आज का दिन सामान्य रहेगा. आपका काम कुछ खास नहीं चलेगा. आप कोर्ट कचहरी के कार्यों में व्यस्त रहेंगे. 


आज का आर्थिक राशिफल
आर्थिक रूप से आज का दिन सही रहेगा. आपका रुका हुआ धन मिल सकता है. अगर आपने किसी से उधार पैसे लिए थे तो वह भी आज आपको पैसे वापस कर सकता है. 


आज का करियर राशिफल
अगर आप कॉम्पिटिटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं तो आज का दिन आपके लिए परिश्रमभरा रहने वाला है. जो जातक जॉब बदलने का प्लान कर रहे हैं उनके लिए यह समय सही नहीं है.  
 
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)


WATCH LIVE TV