Vrishabh Rashi Daily Horoscope 26 October 2023: आज दिन बृहस्पतिवार और आश्विन शुक्ल पक्ष की द्वादशी तिथि है. इसके साथ ही आज पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र और ध्रुव योग भी रहेगा. आज का दिन वृषभ राशि वालों के लिए कैसा रहेगा, यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल. 


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

आज का लव राशिफल (Aaj Ka Love Rashifal)
आज आपके दांपत्य जीवन में उथल-पुथल मची रहेगी. लवमेट्स के लिए भी आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आप दोनों के बीच भविष्य प्लानिंग को लेकर नोकझोक हो सकती है. 


आज का करियर राशिफल (Aaj Ka Career Rashifal)
आज आप अपने करियर को लेकर परेशान रह सकते हैं. आप अपनी जॉब को लेकर गंभीर सोच-विचार में लगे रहेंगे. इस समय आपको अपनी पढ़ाई पर खास ध्यान देने की जरूरत है. 


आज का बिजनेस राशिफल (Aaj Ka Business Rashifal)
बिजनेस के लिहाज से भी आज का दिन आपके लिए कुछ खास नहीं रहेगा. आपकी कोई बड़ी डील रुक सकती है. पैसों के लेन-देन को लेकर किसी से वाद-विवाद हो सकता है. 


आज का हेल्थ राशिफल (Aaj Ka Health Rashifal)
आज आपकी सेहत थोड़ी खराब रह सकती है. पुरुषों को आलस्य और चिड़चिड़ापन रहेगा. आपको आंखों से संबंधित परेशानी रह सकती है. अगर आपको काफी समय से सिर दर्द की समस्या है तो आप तुरंत डॉक्टर को दिखा लें.  


आज का आर्थिक राशिफल (Aaj Ka Financial Rashifal)
आर्थिक स्थिति को लेकर आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आपके घरेलू खर्चे हो सकते हैं. आज आप कहीं दान-पुण्य भी कर सकते हैं. घर के किसी जरूरी काम पर आपको पैसा खर्च करना पड़ सकता है. 


(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)


WATCH LIVE TV