Rashifal: मेष राशि वाले जातक आज विरोधियों से रहें सावधान, जानें क्या कहता है आपका आज का राशिफल

Aaj ka Rashifal 10 September 2023: आज 10 सितंबर को दिन रविवार और भाद्रपद मास के कृष्ण पक्ष की एकादशी तिथि है. इसके साथ ही आज वरियन योग बन रहा है. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा रहने वाला है यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

पूनम Sun, 10 Sep 2023-8:11 am,
1/6

मेष राशि: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. आप पूरा दिन आलस्य महसूस करेंगे. विरोधियों से सावधान रहें. बेवजह किसी वाद-विवाद में न पड़ें.

 

2/6

वृषभ राशि: आपके लिए आज का दिन अच्छा रहेगा. आप शॉपिंग पर जा सकते हैं. परिवार के साथ घूमने का प्लान बन सकता है. आज आपकी सेहत भी ठीक रहेगी. 

 

3/6

कन्या राशि: आज आपको स्वास्थय संबंधी समस्या रह सकती है. किसी खास कार्य की शुरुआत के लिए आज का दिन सही है. व्यापारियों को व्यापार में तरक्की के योग बन रहे हैं.

 

4/6

कर्क राशि: आज आपके लिए दिन की शुरुआत काफी व्यस्तता वाली रहेगी. आज आप पूरा दिन घरेलू कामकाज में लगे रहेंगे. आपके घर मेहमान आ सकते हैं. 

 

5/6

मकर राशि: आज का दिन आपके लिए अच्छा है. आपका स्वास्थ्य आज ठीक रहेगा. कहीं से शुभ समाचार मिल सकते हैं. इस राशि के युवा आज दोस्तों के साथ लंबी यात्रा पर जा सकते हैं.

 

6/6

वृश्चिक राशि: आज आप कहीं धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान कर सकते हैं. इस राशि के व्यापारियों की आर्थिक स्थिति मजबूत होगी. शारीरिक रूप से भी आप अच्छा महसूस करेंगे. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link