Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वालों को हो सकती है आज स्वास्थ्य समस्या, जानें आपका आज का दिन कैसा बीतेगा

Rashifal 21 March 2023: राशिफल का हर किसी के जीवन में खास महत्व होता है. जो कि ग्रह नक्षत्रों की चाल पर आधारित होता है. बता दें, हर राशि का अपना स्वामी ग्रह होता है. ऐसे में जानें क्या है आज 21 मार्च 2023 मंगलवार का राशिफल?

पूनम Tue, 21 Mar 2023-10:24 am,
1/5

मेष राशि वालों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ सकता है. आपके लिए आज का दिन कुछ खास नहीं रहेगा. आपको किसी खास जानने वाले व्यक्ति की ओर से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. नए कार्य की शुरुआत के लिए भी आज का दिन सही नहीं है. 

2/5

मिथुन राशि वालों को आज पेट संबंधी समस्या हो सकती है. आपको अपनी सेहत का खास ध्यान रखना होगा. महिलाएं भी आज घर का कार्य करते वक्त सावधानी बरतें अन्यथा आपको कहीं चोट लग सकती है. 

3/5

कन्या राशि वालों को ऑफिस के काम से बाहर जाना पड़ सकता है. ऑनलाइन बिजनेस करने वालों को धोखाधड़ी का सामना करना पड़ सकता है. अस्थमा के मरीजों को आज थोड़ा परेशान होना पड़ेगा. 

 

4/5

कुंभ राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा है. कार्यक्षेत्र पर आपके कार्य की सराहना होगी. लोग आपसे प्रभावित होंगे. अगर आप कहीं यात्रा पर जा रहे हैं तो साथ में दवाईयां लेकर चलें, क्योंकि रास्ते में आपको स्वास्थ्य संबंधी समस्या हो सकती है.

 

5/5

मीन राशि के जातक परिवार के साथ घूमने का प्लान बना सकते हैं. घर के बुजुर्ग अचानक कहीं तीर्थ यात्रा पर जा सकते हैं. महिलाओं के लिए आज का दिन अच्छा है. आप पूरा दिन एक्टिव फील करेंगी. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link