Aaj Ka Rashifal: मेष तुला और मीन राशि वाले जातक जानें आपके लिए कैसा रहेगा सावन का दूसरा सोमवार

Aaj Ka Rashifal 29 July 2024: आज 29 जुलाई को दिन सोमवार और श्रावण माह के कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि है. आज सावन महीने का दूसरा सोमवार है. आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

ज़ी न्यूज़ डेस्क Mon, 29 Jul 2024-6:30 am,
1/6

मेष राशि के जातक आज बहुत व्यस्त रहेंगे. नौकरीपेशा जातकों पर वर्कलोड रहेगा. महिलाओं के लिए भी आज का दिन काफी व्यस्तपूर्ण रहने वाला है. 

2/6

तुला राशि के जातक आज कहीं घूमने जा सकते हैं. आज आपकी किसी करीबी मित्र से मुलाकात हो सकती है. सेहत का ध्यान रखें. विरोधियों से सावधान रहें. 

 

3/6

सिंह राशि के जातक अपने जरूरी कार्य निपटा लें. किसी भी तरह की लापरवाही ना करें. आपकी सेहत भी थोड़ी खराब रह सकती है. सामाजिक कार्यों में शामिल होंगे.

 

4/6

वृश्चिक राशि वालों के लिए स्थिति सामान्य बनी हुई है. आज शारीरिक थकावट रहेगी, जिसकी वजह से किसी काम में मन नहीं लगेगा और आप चिड़चिड़े भी रह सकते हैं.

5/6

कुंभ राशि के जो जातक प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं उनके लिए आज का दिन सही है. आज आपके रुके कार्य भी पूरे होने की संभावना है. कार्यकुशलता के दम पर अच्छे परिणाम मिलेंगे. 

 

6/6

मीन राशि वाले जातक आज परेशान रह सकते हैं. आपको कहीं से अशुभ समाचार मिल सकते हैं. महिलाओं को अचानक यात्रा पर जाना पड़ेगा. धन हानि होने की भी आशंका है. 

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.) 

ZEENEWS TRENDING STORIES

By continuing to use the site, you agree to the use of cookies. You can find out more by Tapping this link